Sat. Jun 22nd, 2024
    bharat trailer blockbuster

    सलमान खान की ‘भारत’ के ट्रेलर ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है और फिल्म के लिए लोगों का उत्साह चरम पर है।

    ‘भारत’ को अली अब्बास जफर ने निर्देशित किया है और सलमान खान, कैटरीना कैफ, दिशा पटानी और जैकी श्रॉफ  मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म कोरियाई नाटक ‘ओड टू माय फादर’ पर आधारित है। कम से कम, ट्रेलर को देखकर ऐसा ही लगता है कि फिल्म में सुपर डुपर ब्लॉकबस्टर होने के सभी तत्व हैं।

    तो आइये बात करते हैं कि ‘भारत’ क्यों बन सकती है ब्लॉकबस्टर फिल्म

    1: सलमान खान- कैटरीना कैफ की केमिस्ट्री
    सलमान खान और कैटरीना कैफ की केमिस्ट्री एक ऐसी चीज है जिसे कोई भी चुनौती नहीं दे सकता है क्योंकि यह एक ऐसी जोड़ी है जिसे जनता स्क्रीन पर देखना पसंद करती है। उनका पिछला इतिहास इसमें महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। ट्रेलर जारी होने से पहले ही, दर्शक फिल्म के सेट से आ रही तस्वीरों को लेकर उत्साहित रहते थे और अब अपनी इस पसंदीदा जोड़ी को देखने वे सिनेमाघरों तक जाएंगे ही जाएंगे। "भारत" ट्रेलर: सलमान खान की फिल्म करती है मनोरंजन के साथ साथ मजबूत कंटेंट का वादा

    2: रोमांस, एक्शन, ड्रामा: एक परफेक्ट मसाला कॉम्बो
    अली अब्बास जफर ने यह सुनिश्चित किया है कि फिल्म में एक ठेठ भाई फिल्म के सभी तत्व हैं। आने वाली ईद की छुट्टी को सामान्य रूप से लक्षित कर रहा है और इसलिए निर्माताओं ने ‘भारत’ को एक अच्छी मनोरंजन फिल्म बनानेका फैसला किया है।

    जवानी हमारी जानेमन थी: सलमान खान ने साझा किया "भारत" का दूसरा पोस्टर

    फिल्म बहुत सारे गाने, नाटक और ट्विस्ट के साथ भरी हुई है। सलमान अलग-अलग टाइमलाइन दिखाने के लिए फिल्म के लिए अलग-अलग लुक में आ रहे हैं। वह भी कहानी को आगे बढ़ाने के लिए एक दिलचस्प परत है।

    3: सापेक्ष कहानी और विभाजन की पृष्ठभूमि
    मुख्य कहानी लाइन में भारत विभाजन शामिल है और इस महत्वपूर्ण ऐतिहासिक घटना की पृष्ठभूमि के खिलाफ अपने परिवार के साथ सलमान खान की यात्रा को दर्शाता है जिसने आधुनिक भारत को आकार दिया। पिछली बार सलमान ने इस विषय की खोज ‘बजरंगी भाईजान’ में की थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे।

    फिल्म में शामिल इन सभी एलिमेंट्स को देखते हुए निश्चित तौर पर यह ब्लॉकबस्टर लग रही है। फिल्म के बारे में आप क्या सोचते हैं कमेंट करें और हमें बताएं।

    यह भी पढ़ें: करण जौहर के करियर की सबसे बड़ी फ्लॉप होगी ‘कलंक’ ?

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *