दा इंडियन वायर » मनोरंजन » भारत का चौथा पोस्टर: नेवी अफसर के किरदार में सलमान खान, 1985 का है सेट
मनोरंजन

भारत का चौथा पोस्टर: नेवी अफसर के किरदार में सलमान खान, 1985 का है सेट

bharat 4th poster

भारत का चौथा पोस्टर: प्रत्येक गुजरते दिन के साथ, सलमान खान और ‘भारत’ की पूरी टीम कुछ अद्भुत पोस्टरों के साथ फैंस के उत्साह को और भी बढ़ा रही है। हर नए पोस्टर में एक अलग लुक के साथ सलमान खान यह संकेत देते लग रहे हैं कि इस बार वह कुछ खास लेकर आ रहे हैं।

कल एक पोस्टर रिलीज़ किया गया था जिसमें सलमान खान और कैटरीना कैफ दोनों ही दिख रहे थे और अब आज निर्माताओं ने ‘भारत’ का एक और पोस्टर साझा किया है।

यह पोस्टर 1985 के सेट का है जिसमें सलमान खान एक नेवी अफसर के पोशाक में हैं और कैटरीना ने सूट पहन रखा है। इस पोस्टर को साझा करते हुए सलमान खान ने ट्विटर पर लिखा है कि, “मेरी मिटटी मेरा देश।”

फिल्म ‘भारत’ छह दशकों तक फैले एक व्यक्ति की यात्रा का अनुसरण करेगी इसलिए, सलमान खान अपने जीवन के वर्षों के दौरान छह अलग-अलग तरह के अवतारों में नज़र आएँगे।

इससे पहले, निर्माताओं ने टीज़र रिलीज़ किया था जो दर्शकों को बहुत पसंद आया था।

यदि आपने फिल्म के बाकी तीन पोस्टर्स अबतक नहीं देखें हैं तो आइये हम आपको दिखाते हैं। bharat poster 1

bharat poster 2bharat poster 3

अली अब्बास ज़फ़र द्वारा निर्देशित फिल्म में सलमान खान, कैटरीना कैफ, दिशा पटानी, तब्बू और सुनील ग्रोवर जैसे धमाकेदार कलाकार हैं, जो पावर पैक्ड परफॉर्मेंस देने के लिए तैयार हैं।

अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित, ‘भारत‘ अतुल अग्निहोत्री की रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित है। लिमिटेड और भूषण कुमार की टी-सीरीज़ ईद 2019 को रिलीज़ कर रही है।

कुछ दिन पहले जब फिल्म शुरू होने वाली थी, तो यह बताया जा रहा था कि अली अब्बास जफर और सलमान खान के साथ गहरी दोस्ती के कारण कैटरीना ने निर्माताओं को इस दुविधा से उबारा।

हालांकि, हाल ही में एक साक्षात्कार में, कैटरीना कैफ ने कहा कि प्रियंका के अचानक बाहर निकलने के बाद, उनका निर्णय पूरी तरह से पेशेवर था और सलमान और अली के साथ उनकी बॉन्डिंग के साथ कोई लेना-देना नहीं था।

यह भी पढ़ें: पंकज त्रिपाठी बिना किसी उम्मीद के आए थे मुंबई, आज मध आइलैंड में एक सी फेसिंग अपार्टमेंट के हैं मालिक

About the author

साक्षी सिंह

Writer, Theatre Artist and Bellydancer

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Want to work with us? Looking to share some feedback or suggestion? Have a business opportunity to discuss?

You can reach out to us at [email protected]