Sat. Oct 1st, 2022
    सलमान खान और आलिया भट्ट अभिनीत फिल्म "इंशाल्लाह" होगी इन स्थानों पार शूट, जानिए डिटेल्स

    पूरे 20 साल बाद, निर्देशक संजय लीला भंसाली और सुपरस्टार सलमान खान की जोड़ी बड़े परदे पर आ रही है, यही खबर फैंस को उत्साहित करने के लिए काफी थी। और फिर उसके बाद फिल्म में सबकी चहीती आलिया भट्ट भी आ गयी तो ख़ुशी का स्तर दोगुना हो गया। भले ही दोनों की जोड़ी का लोग मजाक बना रहे हो लेकिन एक बयान में जब कलंक अभिनेत्री ने कहा कि इस असामान्य कास्टिंग के पीछे एक कारण है, तो यकीन हो गया कि ये प्रेम-कहानी वाकई काफी अलग और रोमांचित होने वाली है।

    और अब फिल्म “इंशाल्लाह” से जुड़ा बड़ा अपडेट सामने आ रहा है। नवीनतम खबरों के मुताबिक, भंसाली फिल्म की शूटिंग के लिए ऋषिकेश, हरिद्वार, उत्तरकाशी और वाराणसी में जगहों का ब्यौरा कर रहे हैं।

    सलमान-भंसाली

    टाइम्स ऑफ़ इंडिया को सूत्रों ने बताया-“भंसाली सर पिछले हफ्ते यहाँ आये थे और उन्होंने हरिद्वार और ऋषिकेश में कुछ स्थानों को देखा जो उन्हें पंसद भी आये हैं।” भंसाली इन स्थानों से इतना खुश हुए थे कि वापस जाने से पहले उन्होंने शाम को हरिद्वार की लोकप्रिय गंगा आरती में भी भाग लिया था।

    लाइन निर्माता ने कहा-“कुछ घरो को देखने के अलावा भी, सर ने हरिद्वार में गंगा आरती देखी और उसमे भाग भी लिया।” भंसाली ने अपनी फिल्म के लिए दो कस्बों में कुछ उपनगरों और आश्रमों की भी जाँच की।

    आलिया भट्ट

    पिछले साल ब्लॉकबस्टर ‘पद्मावत’ देने के बाद, भंसाली “इंशाल्लाह” का निर्देशन करने वाले हैं। सलमान ने खबर की घोषणा करते हुए ट्विटर पर लिखा था-“20 साल हो गए हैं लेकिन मैं खुश हूँ कि मैं और संजय आखिरकार अपनी अगली फिल्म ‘इंशाल्लाह’ से वापस आ रहे हैं। आलिया के साथ काम करने का इंतज़ार कर रहा हूँ और इंशाल्लाह इस सफ़र में हम सभी धन्य होंगे।”

    सलमान और संजय ने आखिरी बार फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में काम किया था। फिल्म में सलमान के विपरीत ऐश्वर्या राय बच्चन भी नज़र आई थी।

    https://youtu.be/3Y1kouWRi1s

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.