दा इंडियन वायर » मनोरंजन » कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने छेड़ी भट्ट परिवार के खिलाफ जंग, बनाया आलिया भट्ट, महेश भट्ट और सोनी राजदान को निशाना
मनोरंजन

कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने छेड़ी भट्ट परिवार के खिलाफ जंग, बनाया आलिया भट्ट, महेश भट्ट और सोनी राजदान को निशाना

कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने छेड़ी भट्ट के खिलाफ जंग, बनाया आलिया भट्ट, महेश भट्ट और सोनी राजदान को निशाना

जब बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा अपने हाईवे सह-कलाकार आलिया भट्ट के बचाव में आये थे तो उन्होंने कंगना रनौत पर भी निशाना साध दिया था। कंगना ने कुछ दिनों पहले आलिया को औसत दर्ज़े की अभिनेत्री बुलाया था इसलिए रणदीप ने आलिया की सराहना करते हुए कंगना को सामयिक अभिनेत्री कह दिया। बस फिर क्या था, शुरू हो गयी दोनों पक्षों के बीच लड़ाई।

जबकि मुखर कंगना इस बार चुप हैं, उनकी बहन रंगोली चंदेल अपनी बहन की तरफ से पलटवार किये जा रही हैं। पहले उन्होंने आलिया को चमची कहा और फिर उनकी माँ सोनी राजदान और उनके पास ब्रिटिश पासपोर्ट होने के लिए निशाना साधा।

https://twitter.com/Rangoli_A/status/1118107562799316994

https://twitter.com/Rangoli_A/status/1118107727408951296

इसके बाद, सोनी ने जवाब देते हुए कहा कि महेश भट्ट ने कंगना को बॉलीवुड में ब्रेक दिया था और उसके बाद भी वह उनकी बेटी पर बार बार हमला किये जा रही हैं। सोनी ने कंगना को घृणा फ़ैलाने के लिए भी लताड़ लगाई और कहा कि ये सब करने के पीछे उनका कोई एजेंडा है। कुछ ट्विटर यूजर ने ये भी कहा कि कंगना ही अपनी बहन के अकाउंट का इस्तेमाल करके भट्ट को बाहर करना का प्रयास कर रही हैं।

रंगोली ने उसके बाद फिर ट्वीट की बौछार लगा दी और आलिया का बचाव करने और कंगना की आलोचना करने के लिए सोनी और रणदीप पर कड़ा हमला बोला। रंगोली ने लिखा-“डियर सोनी राजदान जी, महेश भट्ट ने कभी उसे ब्रेक नहीं दिया, अनुराग बसु ने दिया, महेश भट्ट जी अपने भाई के प्रोडक्शन हाउस में क्रिएटिव डायरेक्टर के रूप में काम करते थे।”

https://twitter.com/Rangoli_A/status/1118177015394213888

“कृपया नोट करें कि वो प्रोडक्शन हाउस उनका नहीं था। ‘वो लम्हे’ के बाद जब कंगना ने उनके द्वारा लिखी गयी फिल्म ‘धोखा’ करने से मना कर दिया जिसमे वह चाहते थे कि कंगना एक आत्मघाती हमलावर का किरदार निभाए, वह उससे इतना नाराज़ जो गए कि उन्होंने ना केवल उसपे अपने ऑफिस में चिल्लाया बल्कि जब बाद में वह एक सिनेमाघर में ‘वो लम्हे’ की स्क्रीनिंग के लिए गयी तो उस पर चप्पल फेंक कर भी मारी। उन्होंने उसे अपनी फिल्म तक देखने नहीं दिया। वह पूरी रात रोई और वह केवल 19 साल की थी।”

https://twitter.com/Rangoli_A/status/1118177434421960707

https://twitter.com/Rangoli_A/status/1118177614462472197

उन्होंने उस ट्विटर यूजर को भी जवाब दिया जिसने ये कहा था कि कंगना अपनी बहन के अकाउंट का इस्तेमाल कर रही है ताकि जलन में आकर आलिया पर जहर उगल सकें। रंगोली ने लिखा-“ज़ाहिर है, कंगना आलिया के सुपर मॉडल लुक्स और फैशन सेंस से जलती है, शानदार एक्शन स्टाइल के साथ-साथ उल्लेखनीय कई राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाली अभिनय की प्रतिभा, उनकी असाधारण आईक्यू, भाषण, ताज़ा लेखन और निर्देशन कौशल से भी जलती हैं। जबकि बेचारी कंगना एक शुगर डैडी की वजह से रह रही है जिसके लिए वह पूरी तरह से मुफ्त में काम करती है।”

https://twitter.com/Rangoli_A/status/1118188811312222208

उन्होंने अंत में कहा-“मेरा अकाउंट कंगना द्वारा लेने पर….मैं चाहती हूँ कि किसी दिन, हम निश्चित रूप से लाइव चैट करें। लेकिन तुम लोग तो मुझे ही संभाल नहीं पा रहे हो, वो तो इस जगह पर आग लगा देगी।”

https://twitter.com/Rangoli_A/status/1118189898157051904

 

 

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Want to work with us? Looking to share some feedback or suggestion? Have a business opportunity to discuss?

You can reach out to us at [email protected]