Tue. Apr 16th, 2024
    rangoli r chandel's hospitality bussiness

    कंगना रनौत की बहन रंगोली रनौत चंदेल जो कंगना की मैनेजर भी हैं, ने अपने पति अजय चंदेल के साथ मिलकर हॉस्पिटैलिटी के व्यवसाय में कदम रखा है। इस नए बुटीक होटल की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि, “प्यारे दोस्तों यह हमारा labour of love Pashmeena boutique hotel है।

    मेरे पति अजय और मैंने आतिथ्य व्यवसाय में एक विनम्र बेबी स्टेप लिया है। यदि आप हिमालय की यात्रा करते हैं और बुटीक होटल में रुकना चाहते हैं… तो हमें एक मौका दें .. इस नई यात्रा पर आपके आशीर्वाद की आवश्यकता है। हम इस मौके पर हम बहुत भावुक हैं।

    https://www.instagram.com/p/Bv-fZzMnnrw/

    रंगोली का यह होटल दिखने में काफी शानदार है और इसकी लोकेशन भी कमाल की है। आपको बता दें कि कंगना का घर भी मनाली में है और उनकी बहन का यह नया होटल भी मनाली में है।

    हाल ही में जब अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का फिल्म ‘छपाक‘ से पहला लुक जारी किया गया था, जिसे मेघना गुलज़ार निर्देशित कर रही हैं, इसपर आलिया भट्ट, अर्जुन कपूर और प्रियंका चोपड़ा जैसी कई बॉलीवुड हस्तियों ने अपनी उत्साहपूर्वक प्रतिक्रिया व्यक्त की थी।

    दीपिका के प्रयासों की सराहना करने के लिए रंगोली ने भी ट्विटर का सहारा लिया था।

    उन्होंने लिखा था कि, “दुनिया चाहे कितनी भी अन्यायपूर्ण क्यों न हो, हमें यह प्रतिबिंबित नहीं करना चाहिए कि हम क्या नफरत करते हैं, यह दीपिका पादुकोण और मेघना गुलज़ार के हिस्से पर सराहनीय है। एसिड अटैक सर्वाइवर होने के नाते, मैं उनके सबसे बड़े चीयरलीडर बनने की प्रतिज्ञा करती हूँ।”

    https://www.instagram.com/p/Bp4WeX4HXXZ/

    रंगोली हमेशा अपनी छोटी बहन कंगना के लिए एक ढाल की तरह खड़ी रहती हैं और तमाम विवादों में उनका साथ देती हैं। उनके नए व्यवसाय की सफलता के लिए हम उनको शुभकामनांए देते हैं।

    यह भी पढ़ें: 2019-20 में आने वाली कुछ शानदार बॉलीवुड फ़िल्में जो तोड़ेंगी बॉक्स ऑफिस के सभी रिकार्ड्स

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *