Thu. Dec 1st, 2022
    छपाक, रंगोली आर चंदेल

    एसिड अटैक पीड़ित रह चुकी, बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की बहन, रंगोली चंदेल का कहना है कि वह आगामी फिल्म ‘छपाक’ की सबसे बड़ी चीयरलीडर हैं। 

    अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का फिल्म ‘छपाक‘ से पहला लुक जारी किया गया, जिसे मेघना गुलज़ार निर्देशित कर रही हैं।इसके बाद आलिया भट्ट, अर्जुन कपूर और प्रियंका चोपड़ा जैसी कई बॉलीवुड हस्तियों ने इसपर अपनी उत्साहपूर्वक प्रतिक्रिया व्यक्त की।

    दीपिका के प्रयासों की सराहना करने के लिए रंगोली ने भी ट्विटर का सहारा लिया।

    उन्होंने लिखा है कि, “दुनिया चाहे कितनी भी अन्यायपूर्ण क्यों न हो, हमें यह प्रतिबिंबित नहीं करना चाहिए कि हम क्या नफरत करते हैं, यह दीपिका पादुकोण और मेघना गुलज़ार के हिस्से पर सराहनीय है। एसिड अटैक सर्वाइवर होने के नाते, मैं उनके सबसे बड़े चीयरलीडर बनने की प्रतिज्ञा करती हूँ।”

    https://twitter.com/Rangoli_A/status/1110075714320121856

    दीपिका “छपाक” में एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभाती नजर आएंगी। फिल्म में विक्रांत मस्से भी हैं। पहले लुक में दीपिका हैवी प्रोस्थेटिक्स में नज़र आ रही हैं।

    सोमवार को, दीपिका पादुकोण-स्टारर ‘छपाक’ के निर्माताओं ने फिल्म से अभिनेत्री के पहले लुक का खुलासा किया है। इसके साथ ही निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज़ डेट का भी खुलासा किया है। और यह पता चला है कि मेघना गुलज़ार निर्देशित फिल्म भी अगले साल 10 जनवरी को आ रही है।

    यह कल की बात है जब टी-सीरीज़ के भूषण कुमार ने 10 जनवरी, 2020 को अपने आगामी प्रोडक्शन अजय देवगन-स्टारर ‘तानाजी: द अनसंग वारियर’ की रिलीज़ डेट की घोषणा की।

    अजय और दीपिका के फ़िल्मी करियर में पहली बार दोनों एक साथ आमने-सामने आ रहे हैं। निर्देशक ओम राउत की ‘तन्हाजी: द अनसंग वारियर’, 17 वीं शताब्दी के महाराष्ट्रीयन सैन्य नेता के जीवन पर आधारित है।

    यदि ऐसा होता है तो बॉक्स ऑफिस पर अगले साल का यह बड़ा मुकाबला होगा।

    लेकिन नए ट्रेंड के अनुसार दो बड़ी फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर एक साथ बिना एक-दूसरे को नुक्सान पहुंचाए अच्छा प्रदर्शन कर लेती हैं इसलिए निर्माताओं के लिए यह कोई चिंता की बात नहीं है।

    यह भी पढ़ें: अबतक दूर नहीं हुए हैं सलमान खान और विवेक ओबेरॉय के मतभेद, फिर से क्यों नाराज़ हुए सलमान ?

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *