दा इंडियन वायर » मनोरंजन » बॉक्स ऑफिस पर टकराएगी दीपिका पादुकोण की ‘छपाक’ और अजय देवगन की ‘तानाजी द अनसंग वारियर’
मनोरंजन

बॉक्स ऑफिस पर टकराएगी दीपिका पादुकोण की ‘छपाक’ और अजय देवगन की ‘तानाजी द अनसंग वारियर’

tanhaji chhapaak box office clash

ऐसा लगता है कि बॉक्स-ऑफिस पर टकराव बॉलीवुड में नई सामान्य बात है। यह कल की बात है जब टी-सीरीज़ के भूषण कुमार ने 10 जनवरी, 2020 को अपने आगामी प्रोडक्शन अजय देवगन-स्टारर ‘तानाजी: द अनसंग वारियर’ की रिलीज़ डेट की घोषणा की।

आज, सोमवार को, दीपिका पादुकोण-स्टारर ‘छपाक’ के निर्माताओं ने फिल्म से अभिनेत्री के पहले लुक का खुलासा किया है। इसके साथ ही निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज़ डेट का भी खुलासा किया है। और यह पता चला है कि मेघना गुलज़ार निर्देशित फिल्म भी अगले साल 10 जनवरी को आ रही है।

जी हां! अजय और दीपिका के फ़िल्मी करियर में पहली बार दोनों एक साथ आमने-सामने आ रहे हैं। निर्देशक ओम राउत की ‘तन्हाजी: द अनसंग वारियर’, 17 वीं शताब्दी के महाराष्ट्रीयन सैन्य नेता के जीवन पर आधारित थी। जो पहले इस साल 22 नवंबर को सिनेमाघरों में आने के लिए स्लेटेड थी।

फिल्म की रिलीज़ डेट एक बार पहले ही खिसकाई जा चुकी है ऐसे में इसकी संभावना कम है कि इसे फिर से स्थानांतरित किया जाएगा। और अगर ‘छपाक’ के निर्माता भी, अपनी फिल्म की रिलीज़ के लिए 10 जनवरी, 2020 तक चले जाते हैं तो बॉक्स ऑफिस पर यह एक बड़ी टक्कर होगी।

तन्हाजी: द अनसंग वॉरियर, अजय देवगन फिल्म्स और टी-सीरीज़ के बीच एक संयुक्त प्रोडक्शन वेंचर है जिसमें नौ साल बाद अजय और उनकी पत्नी काजोल की जोड़ी ऑन-स्क्रीन आ रही है।

उनकी आखिरी फिल्म, ‘टूनपुर का सुपरहीरो’ थी। ऐतिहासिक ड्रामा में सैफ अली खान भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।

दूसरी ओर, ‘छपाक’, हर कदम पर प्रतिकूल परिस्थितियों के बावजूद मानवीय भावना को नहीं छोड़ता है। फिल्म के साथ, दीपिका अपने बैनर केए एंटरटेनमेंट के तहत प्रोडक्शन में कदम रख रही हैं। फॉक्स स्टार स्टूडियो और मृगा फिल्म्स भी इस परियोजना का समर्थन कर रहे हैं।

जनवरी के पहले तीन हफ्तों के दौरान रिलीज़ हुई फ़िल्में पिछले कुछ वर्षों में बॉक्स-ऑफ़िस पर विफल रही हैं लेकिन इस महीने को बॉलीवुड द्वारा बड़े उपक्रमों की रिलीज़ से बचा लिया गया है। इस वर्ष की उरी की बड़ी सफलता ने इस धारणा को बदल के रख दिया है।

यह भी पढ़ें: श्रद्धा कपूर और रोहन श्रेष्ठ की शादी की खबरों को शक्ति कपूर ने बताया बकवास

About the author

साक्षी सिंह

Writer, Theatre Artist and Bellydancer

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Want to work with us? Looking to share some feedback or suggestion? Have a business opportunity to discuss?

You can reach out to us at [email protected]