Thu. Feb 9th, 2023
    कंगना रानौत, रंगोली चंदेल, कृष

    अभिनेत्री कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने कंगना पर अपनी फिल्म मणिकर्णिका को हथियाने करने का आरोप लगाने वाले निर्देशक राजा कृष्ण जगरलामुदी पर एक ताजा हमला किया है।

    वह कहती हैं कि कंगना ने उन्हें दिसंबर में अंतिम बार फिल्म देखने के लिए कहा था।

    कृष ने पिछले साल की शुरुआत में फिल्म का निर्देशन किया था और फिर अपनी दूसरी फिल्म, एनटीआर की बायोपिक पर काम करना शुरू कर दिया था। कंगना ने निर्देशक की सीट संभाली और दावा किया कि उन्होंने अपने दम पर फिल्म के 70% हिस्से को दोबारा शूट किया।

    https://twitter.com/Rangoli_A/status/1090494756441022464

    कंगना और कृष दोनों को तब फिल्म के सह-निर्देशक के रूप में श्रेय दिया गया था। कृष ने प्राथमिक निर्देशक का श्रेय पाने से असहमति जताई और कहा कि फिल्म बनाने में उनका केवल एक मामूली हिस्सा था।

    रंगोली ने कृष के साथ कंगना के व्हाट्सएप वार्तालाप के स्क्रीनशॉट साझा किए हैं जिसका दावा है कि वह 6 दिसंबर के हैं। संदेशों में, कंगना ने कृष को अनुमान लगाने से पहले फिल्म के अंतिम संस्करण को देखने के लिए कहा है। 

    वह बताती है कि निर्माता फिल्म के अपने संस्करण से निराश था और उसने फिल्म को अपना लोगो देने से इनकार कर दिया। उन्होंने उन्हें फिल्म को फिर से शूट करने के लिए कहा। हालांकि, उसने कहा कि किसी के पास 45 दिनों के लिए फिल्म को फिर से शूट करने का समय नहीं था।

    लेकिन जब लेखकों ने नई सामग्री लिखी तो निर्माताओं ने फ़िल्म  के लिए अतिरिक्त 20 करोड़ रुपये खर्च किए।

    फिर उन्होंने अपने नए, निर्देशित और संपादित संस्करण को निर्माताओं के सामने पेश किया और उन्हें यह पसंद आया।उन्होंने कहा कि यह पूरी तरह से एक नई फिल्म की तरह थी। उसने फिर से कृष को फिल्म देखने और खुद के लिए निर्णय लेने के लिए कहा।

    यह भी पढ़ें: 21वें मामी मुंबई फ़िल्म फ़ेस्टिवल में चेयरपरसन के रूप में नियुक्त हुईं दीपिका पादुकोण

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *