Sun. Oct 2nd, 2022
    कंगना रानौत, अपूर्व असरानी, कृष, मणिकर्णिका

    लेखक अपूर्व असरानी ने कंगना रानौत पर एक नया हमला किया है। इन दोनों के बीच ‘सिमरन’ के समय से ही मनमुटाव चल रहा है। 

    मणिकर्णिका के निर्माण के दौरान पर्दे के पीछे चल रहे नाटक के बारे में बात करते हुए अपूर्व ने एक ट्वीट में लिखा है कि सब कुछ होने के बावजूद भी यह एक ‘फ्लॉप फिल्म’ है।

    उन्होंने लिखा है कि, “आप एक वरिष्ठ निर्देशक की परियोजना हथिया सकते हैं एक और निर्देशक को काम पर रख सकते हैं  लेकिन फिल्म पूरी होने के बाद उसे भी बाहर कर देते हैं।

    और फिल्म निर्देशक के रूप में सारा श्रेय ले सकते हैं यहां तक ​​कि व्यापार और प्रेस भी आपकी बुराई और धोखाधड़ी का समर्थन करता है … लेकिन फिर भी आप एक फ्लॉप फिल्म बनाते हैं।”

    इसके साथ अपूर्व ने #InstantKarmasGonnaGetYou का हैसटैग भी जोड़ा है।”

    अपूर्व के ट्वीट का जवाब देते हुए, सोनी राजदान ने पूछा कि ‘केतन’ (जिस वरिष्ठ निर्देशक का जिक्र कर रहे थे) ने उनके ‘जुनून प्रोजेक्ट’ को सालों पहले हाईजैक कर लिया गया था, तो उन्होंने आपत्ति क्यों नहीं जताई? इसपर अपूर्वा ने जवाब दिया कि, “उन्होंने लिखा, लेकिन कोई भी उनके लिए खड़ा नहीं हुआ।”

    अपूर्व के इस ट्वीट पर हजारो कमेंट्स आए कुछ कंगना के पक्ष में थे और कुछ विपक्ष में।

    रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधारित मणिकर्णिका ने अपने शुरुआती सप्ताहांत में लगभग 40 करोड़ से ज्यादा रुपये कमाए हैं। कंगना ने कथित तौर पर फिल्म के निर्देशक के रूप में पदभार संभाला, मूल फिल्म निर्माता, राजा कृष्ण जगरलामुदी, जिन्हें कृष के रूप में जाना जाता है, को मतभेदों पर प्रोजेक्ट छोड़ने के लिए कहा गया था।

    इसी तरह की स्थिति ‘सिमरन’ के साथ भी हुई थी, जब अपूर्वा ने आरोप लगाया था कि कंगना ने उनकी पटकथा पर कब्जा कर लिया था और सेट पर निर्देशक हंसल मेहता के निर्देशन को कमजोर कर दिया था।

    https://twitter.com/Apurvasrani/status/1089794920649502720

    जबकि उस समय मेहता ने कंगना के साथ किसी भी तरह की असहमति को स्वीकार करने से इनकार कर दिया था, लेकिन हाल ही में उनके एक ट्वीट से लगता था कि वह उनके साथ नहीं थीं। इसके बाद मेहता ने ट्वीट डिलीट कर दिया।

    कृष ने हाल ही में मणिकर्णिका के निर्माण के दौरान उनके साथ कैसा व्यवहार किया, इस बारे में खुलासा किया है। कंगना के इस दावे का खंडन करते हुए कि उन्होंने फिल्म का 70% निर्देशन किया है।

    कृष ने स्पॉटबॉय को बताया कि, “कंगना हमेशा सेट पर ‘असभ्य’ थीं। कंगना ने मुझे यह भी बताया कि ज़ी स्टूडियोज को  जो मैंने बनाया था पसंद नहीं आया और यह एक भोजपुरी फिल्म की तरह लग रहा था।

    मुझे हंसी आती है। लोग मेरे पिछले काम को जानते हैं। लेकिन वह अपना रास्ता बनाना चाहती थी। मैं बस समझ नहीं पाया। “कंगना फ़ोन पर अशिष्ट थी और वह हर समय ऐसी ही रहती है।”

    कंगना आगे ‘मेंटल है क्या’ में राजकुमार राव के साथ दिखाई देंगी, जिसके बाद वह अश्विनी अय्यर तिवारी की ‘पंगा’ में अभिनय करेंगी।

    यह भी पढ़ें: ‘लव आजकल 2’ में एक साथ काम नहीं कर रहे हैं सारा और सैफ अली खान

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.