Wed. Nov 30th, 2022
    तनु वेड्स मनु 3, कंगना रानौत

    कंगना रानौत की फ़िल्म ‘मणिकर्णिका’ आज ही रिलीज़ हुई है और फ़िल्म को दर्शकों और समीक्षकों की खूब तारीफें मिल रही हैं पर कंगना के फैन्स के लिए हमारे पास एक और खुशखबरी है। जी हाँ! कंगना रानौत की सुपरहिट फ़िल्म ‘तनुवेड्समनु’ और ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न’ के अगले भाग की घोषणा हो गई है।

    फ़िल्म ‘तनु वेड्स मनु’ में कंगना को तनूजा त्रिवेदी के किरदार में बहुत पसंद किया गया है और फ़िल्म के दुसरे भाग में दत्तो के किरदार के लिए कंगना ने राष्ट्रिय पुरष्कार भी जीता है। फ़िल्म की न सिर्फ तारीफ़ हुई थी बल्कि बॉक्स ऑफिस पर भी फ़िल्म ने धमाल मचा दिया था।

    कंगना से यह पूछे जाने पर कि आगे वह फ़िल्म का निर्देशन करेंगी या नहीं, उन्होंने बताया कि, “लेखक बहुत अच्छे हैं और वह मुझे सहयोग कर रहे हैं। मेरी अगली फ़िल्म केवी विजयेन्द्र प्रसाद के द्वारा लिखी जा रही है जो ‘बाहुबली’ के स्क्रिप्टराइटर हैं और मणिकर्णिका के भी।”

    हमने इस बारे में बात करनी शुरू कर दी है पर इस बार यह एक प्रेमकहानी होगी।” कंगना की फ़िल्म किस प्रकार की प्रेम कहानी है यह पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि, “यह एक प्रेमकहानी है पर इंसान के साथ नहीं।” आगे यह जानना दिलचस्प होगा कि कंगना क्या बनाने जा रही हैं और उनकी प्रेमकहानी कैसी है?

    जी स्टूडियो (Zee studios) ने फ़िल्म के ट्रेलर रिलीज़ की जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट से दी थी। फ़िल्म हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु भाषाओं में भी रिलीज़ की जाएगी।

    फ़िल्म में कंगना महारानी लक्ष्मी बाई की भूमिका में हैं। फ़िल्म में अतुल कुलकर्णी, सुरेश ओबेरॉय, जिस्शु सेनगुप्ता और अंकिता लोखंडे मुख्य भूमिका में हैं।

    फ़िल्म 70 से भी ज्यादा लोकेशन पर शूट की गई है। प्रोड्यूसर कमल जैन ने कहा है कि, “फ़िल्म का टीज़र सभी को पसंद आया है और मैं आशा करता हूँ कि ट्रेलर और भी ज्यादा उत्साहपूर्ण होगा।”

    फ़िल्म 50 से भी ज्यादा देशों में रिलीज़ की जाएगी। फ़िल्म शुरू से ही विवादों से घिरी रही। कंगना पर आरोप लगाए गए कि उन्होंने फ़िल्म निर्माण को अपने हाथों में ले लिया था। कुछ कर्मचारियों को पैसे नहीं मिले थे। पर बाद में सभी ने इन आरोपों को खारिज़ कर दिया था।

    यह भी पढ़ें: ‘रोमियो अकबर वाल्टर’ में जासूस देशभक्त की भूमिका में होंगे जॉन अब्राहम, देखें पोस्टर

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *