दा इंडियन वायर » मनोरंजन » करणी सेना को कंगना रनौत से मिली नसीहत, परेशान किये जाने पर एक-एक को कर देंगी बर्बाद
मनोरंजन

करणी सेना को कंगना रनौत से मिली नसीहत, परेशान किये जाने पर एक-एक को कर देंगी बर्बाद

कंगना रानौत, करणी सेना, मणिकर्णिका

पद्मावत के बाद, महाराष्ट्र की करणी सेना अब कंगना रनौत अभिनीत फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी, रानी लक्ष्मीबाई पर आधारित बायोपिक पर निशाना साधती नजर आ रही है।

निर्माता, निर्देशक और फिल्म के लेखकों को एक पत्र भेजा गया था, जिसमें करणी सेना ने कहा था कि अगर रानी लक्ष्मीबाई की छवि फिल्म में बदनाम की जाएगी या अगर उन्हें कुछ ब्रिटिशों का प्रेमी दिखाया जाता है, तो निर्माता परिणाम का सामना करेंगे। उन्होंने यह भी कहा था कि फिल्म विरोध का सामना करेगी।

कंगना ने अब धमकी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि अगर वह प्रताड़ित होती है तो वह उनमें से प्रत्येक को नष्ट कर देगी। कंगना ने फिल्म और सितारों को सह-निर्देशित किया है।

इस मुद्दे पर एक ऑनलाइन पोर्टल से बात करते हुए, कंगना ने कहा, “चार इतिहासकारों ने मणिकर्णिका को प्रमाणित किया है, हमें सेंसर प्रमाण पत्र भी मिला है, करणी सेना को इससे अवगत कराया गया है, लेकिन वे मुझे परेशान करना जारी रखे हुए हैं। अगर वे नहीं रुकते हैं तो उन्हें पता होना चाहिए कि मैं भी एक राजपूत हूं और मैं उनमें से हर एक को नष्ट कर दूंगी।”

यह भी पढ़े: बॉक्स ऑफिस प्रेडिक्शन: इस सप्ताह व्हाई चीट इंडिया होगी दर्शकों की पहली पसंद

सीबीएफसी के चेयरमैन प्रसून जोशी खुद इस फिल्म से जुड़े रहे हैं। उन्होंने फिल्म के गीतों के संवाद और बोल भी लिखे हैं। नई दिल्ली के राष्ट्रपति भवन में शुक्रवार को राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद के लिए मणिकर्णिका की एक विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया है।

पीरियड ड्रामा फ़िल्म झाँसी की रानी लक्ष्मीबाई के जीवन और उनके संघर्ष और 1857 के भारतीय विद्रोह के दौरान ब्रिटिश ईस्ट इंडिया कंपनी के खिलाफ उनके युद्ध पर आधारित है।

कंगना रनौत और अंकिता लोखंडे के अलावा, फिल्म में अतुल कुलकर्णी, सुरेश ओबेरॉय, डैनी डेन्जोंगपा और जिशु सेनगुप्ता भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म 25 जनवरी को बड़े पर्दे पर आने के लिए तैयार है।

यह भी पढ़ें: बेर्लिनाले स्पेशल गाला और सनडांस फ़िल्म फ़ेस्टिवल के लिए चुनी गई नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और सनाया मल्होत्रा की फ़िल्म ‘फोटोग्राफ’

About the author

साक्षी सिंह

Writer, Theatre Artist and Bellydancer

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Advertisement