दा इंडियन वायर » मनोरंजन » कभी भी बीच में नहीं पड़ती हैं कंगना रनौत: अंकिता लोखंडे
मनोरंजन

कभी भी बीच में नहीं पड़ती हैं कंगना रनौत: अंकिता लोखंडे

कंगना रानौत, अंकिता लोखंडे, मणिकर्णिका

अंकिता लोखंडे, जिन्होंने ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो पवित्रा रिश्ता से अपने करियर की शुरुआत की थी। वह मणिकर्णिका के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। 

फिल्म कई विवादों का हिस्सा रही है और अब 25 जनवरी को स्क्रीन पर आएगी। अंकिता फिल्म में झलकारीबाई की भूमिका निभाएंगी। पीटीआई के साथ एक साक्षात्कार में, अंकिता ने कहा कि उन्हें यकीन है कि उनकी पहली फिल्म में कुछ भी गलत नहीं हो सकता है और सभी समस्याओं के लिए एक रास्ता होगा।

उन्होंने यह भी कहा कि जब फिल्म दिक्कत में थी, तब उन्हें बहुत बुरा लगा क्योंकि वे पिछले दो साल से इस प्रोजेक्ट पर काम कर रही थीं और सकारात्मक रूप से सोचना जरूरी था।

हालात तब बदले जब कंगना रनौत ने कमान अपने हाथ में ली। वह फिल्म की निर्देशक बनीं और उनके निर्देशन के बारे में कई अफवाहें थीं। कृष और कंगना क्रेडिट साझा करेंगे।

कृष को दक्षिण में फिल्मों का निर्देशन करना था और यही कारण है कि कंगना को कार्यभार संभालना पड़ा। कंगना द्वारा हस्तक्षेप किए जाने की धारणा के बारे में पूछे जाने पर, अंकिता ने कहा, “हर किसी का दृष्टिकोण अलग होता है। कंगना एक मुखर व्यक्ति हैं, दिखावा नहीं करती हैं या कार्य नहीं करती हैं और यहां तक ​​कि मैं भी ऐसा ही हूं।

इसलिए हम कुछ लोगों के लिए बुरे बन जाते हैं। उसने कभी हस्तक्षेप नहीं किया। उनका एक सुलझा हुआ और सुरक्षित व्यक्तित्व है। निर्देशक के चले जाने के बाद उसने फिल्म में मेरे कुछ और दृश्य जोड़े।”

अंकिता ने यह भी कहा कि उन्होंने कभी बॉलीवुड का हिस्सा बनने की योजना नहीं बनाई थी क्योंकि उन्हें कभी सही स्क्रिप्ट नहीं मिली जब तक निर्माता कमल जैन ने मणिकर्णिका के साथ उनसे संपर्क नहीं किया। 

झांसी की रानी 1857 के भारतीय विद्रोह के दौरान झांसी की रानी लक्ष्मी बाई और ब्रिटिश ईस्ट इंडिया कंपनी के खिलाफ उनके युद्ध पर आधारित है। कंगना योद्धा मणिकर्णिका की भूमिका निभाती नजर आएंगी।

क्या आप इस फिल्म को देखने जा रहे हैं? नीचे टिप्पणी करके हमें बताएं!

यह भी पढ़ें: ‘मीटू अभियान’ ट्विटर पर अब एक ट्रायल बन चूका है: इमरान हाशमी

About the author

साक्षी सिंह

Writer, Theatre Artist and Bellydancer

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Advertisement