दा इंडियन वायर » मनोरंजन » राष्ट्रपति श्री राम नाथ कोविंद देखने आएँगे कंगना की फ़िल्म मणिकर्णिका
मनोरंजन समाचार

राष्ट्रपति श्री राम नाथ कोविंद देखने आएँगे कंगना की फ़िल्म मणिकर्णिका

मणिकर्णिका, स्पेशल स्क्रीनिंग, 18 जनवरी, रामनाथ कोविद

कंगना रानौत की फ़िल्म ‘मणिकर्णिका’ की विशेष स्क्रीनिंग 18 जनवरी को नई दिल्ली में रखी जा रही है। भारत के राष्ट्रपति श्री राम नाथ कोविद भी इस मौके पर फ़िल्म देखने आएँगे।

इस स्क्रीनिंग में कंगना रानौत और फ़िल्म निर्माण समूह उपस्थित होगा। यह स्क्रीनिंग जी एंटरटेनमेंट (Zee Entertainment) के द्वारा आयोजित की जा रही है।

फ़िल्म 25 जनवरी 2019 को रिलीज़ होने वाली है और इसी दिन बाला साहेब ठाकरे की जीवनी पर आधारित फ़िल्म ‘ठाकरे’ भी रिलीज़ हो रही है जिसमें नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी मुख्य भूमिका में हैं। बॉक्स ऑफिस पर दोनों फ़िल्मों में कड़ी प्रतिस्पर्धा होने की उम्मीद है।

सोनू सूद, जिन्होंने हाल ही में रणवीर सिंह और सारा अली खान के साथ रोहित शेट्टी की ‘सिम्बा’ में अभिनय किया है, ने सफलतापूर्वक हिंदी फिल्म उद्योग में अपने लिए जगह बनाई है। अभिनेता हाल ही में ‘मणिकर्णिका : क्वीन ऑफ झांसी’ की वजह से खबरों में हैं ।

काफी समय तक चुप्पी बनाए रखने के बाद, अभिनेता ने हाल ही में खुलासा किया कि किस वजह से उन्हें कंगना रनौत की फिल्म से बाहर होना पड़ा। खबरों के अनुसार, कंगना रनौत की ”बॉसशिप” के कारण अभिनेता ने इस परियोजना को छोड़ दिया था।

लेकिन अभिनेता ने अफवाहों को नकार दिया है और कथित तौर पर कहा कि उन्होंने एक बार फिर से शूटिंग और शेड्यूलिंग मुद्दों के कारण फिल्म छोड़ दी। अभिनेता ने कहा कि निर्देशक और कंगना के बीच अनबन थीं और वे फिल्म को फिर से शुरू करना चाहते थे।

उन्होंने यह जानने का अनुरोध किया कि आप वास्तव में क्या नया चाहते हैं और वह कुछ दृश्यों को शूट करेंगे यदि उन्हें लगता है कि वे शूट करना महत्वपूर्ण हैं। लेकिन जब उन्होंने फिल्म देखी तो उन्हें लगा कि जिस तरह से इसे संपादित किया गया है, फिल्म में हमने जो दृश्य फिल्माए हैं वे फिल्म में गायब थे।

यह भी पढ़ें: राकेश शर्मा की बायोपिक नहीं छोड़ रहे हैं शाहरुख़ खान, लेखक अंजुम राजबली ने की पुष्टि

About the author

साक्षी सिंह

Writer, Theatre Artist and Bellydancer

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Advertisement