Thu. Feb 2nd, 2023
    ठाकरे बॉक्स ऑफिस प्रेडिक्शन

    ‘ठाकरे’ कंगना रनौत अभिनीत फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी‘ के साथ रिलीज हो रही है, लेकिन दोनों फिल्में एक दूसरे के व्यवसाय को प्रभावित नहीं करेंगी।

    बॉलीवुड में में बायोपिक्स का प्रचलन तेज़ी पकड़ रहा है। सूची में नवीनतम शिवसेना प्रमुख बाल ठाकरे पर एक फिल्म है जिसका शीर्षक ‘ठाकरे’ है जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने मुख्य भूमिका निभाई है।

    शैली की सफलता के आधार पर, व्यापार विश्लेषकों को उम्मीद है कि फिल्म अपने शुरुआती दिन में 3-4 करोड़ रुपये के लगभग कमा लेगी।

    ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर ने indianexpress.com को बताया कि, “ठाकरे महाराष्ट्र में मजबूत होगी। नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक शानदार अभिनेता हैं और फिल्म उनके कंधों पर आगे बढ़ेगी। फिल्म एक दिन में लगभग 3-4 करोड़ रुपये कमाएगी। ”

    हालांकि, जौहर ने यह भी सुझाव दिया कि अभिजीत पान का निर्देशन उत्तरी बेल्ट में उतना मजबूत नहीं होगा।

    हिंदी और मराठी दोनों में फिल्माई गई इस फिल्म में बाल ठाकरे की पत्नी मीनाताई की भूमिका में अमृता राव हैं। यह पत्रकार और संसद सदस्य संजय राउत द्वारा लिखा गया है और Viacom18 Motion Pictures और कार्निवल मोशन पिक्चर्स द्वारा समर्थित है।

    ठाकरे कंगना रनौत अभिनीत फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी के साथ रिलीज हो रही है, लेकिन दोनों फिल्में एक-दूसरे के व्यवसाय को प्रभावित नहीं करेंगी। मणिकर्णिका और ठाकरे दोनों ही बायोपिक स्पेस में हैं, लेकिन पूर्व में एक बड़े पैमाने पर ऐतिहासिक फिल्म है और दूसरी का नाटक की ओर झुकाव है। इसलिए, बॉक्स ऑफिस के आंकड़ों के लिहाज से दोनों फिल्मों के बीच कोई प्रतिस्पर्धा नहीं है।

    यह भी पढ़ें: ‘रोमियो अकबर वाल्टर’ में जासूस देशभक्त की भूमिका में होंगे जॉन अब्राहम, देखें पोस्टर

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *