Mon. Oct 3rd, 2022
    नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी,

    नवाजुद्दीन सिद्दीकी, जो अपनी आगामी फिल्म ‘ठाकरे’ की रिलीज के लिए तैयार हैं, ने खुलासा किया कि वह रोमांस पसंद  करते हैं और अगर मौका मिले तो वे रोमांटिक फिल्में करना चाहेंगे।

    मंगलवार को, नवाजुद्दीन सिद्दीकी नई दिल्ली में शिवसेना नेता संजय राउत जिसने बायोपिक लिखी और निर्मित की है के साथ अपनी फिल्म ठाकरे का प्रचार कर रहे थे। फ़िल्म में अभिनेत्री अमृता राव भी हैं।

    यह पूछे जाने पर कि क्या वह भविष्य में रोमांटिक फिल्में करेंगे, नवाज ने कहा, ‘मुझे रोमांस पसंद है और मैं वास्तव में भविष्य में रोमांटिक फिल्में करना चाहता हूं।’

    अभिनेता ने मजाक में कहा, “लेकिन अनुराग कश्यप ने मुझे बर्बाद कर दिया है, वह हमेशा मेरे हाथ में बंदूक देते हैं।”

    अभिनेता को फ्रीकी अली में एमी जैक्सन के साथ रोमांस करते देखा गया था। वह अनुराग कश्यप की ‘गैंग्स ऑफ़ वासेपुर’ जैसी फ़िल्मों का हिस्सा रहे हैं।

    नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने यह भी कहा कि वह उन परियोजनाओं पर हस्ताक्षर करना पसंद नहीं करते हैं जो उन्हें एक कलाकार के रूप में आगे नहीं बढ़ाती हैं।

    उन्होंने कहा कि,”मुझे चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं करना पसंद है। प्रत्येक फिल्म के साथ, मैं कुछ नया करने की कोशिश करना चाहता हूं। मैं अपने कम्फर्ट जोन में भूमिकाएं करने से नफरत करता हूं … मैं एक बहुमुखी अभिनेता बनना चाहता हूं। अब मैं केवल नई, अलग और चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं की तलाश में हूं।”

    नवाजुद्दीन ने मंगलवार को नई दिल्ली में ठाकरे के एक प्रचार कार्यक्रम के दौरान संवाददाताओं से कहा, “आपको केवल एक ही जीवन मिला है, नई चीजों का प्रयोग करने की कोशिश करें … और यही मैं करना चाहता हूं।”

    नवाज़ुद्दीन को लगता है कि जब वह शाहरुख खान की सिग्नेचर स्टाइल में अपनी बाहें फैलाएंगे, तो वह रोमांटिक हीरो की भूमिकाओं में नज़र आएंगे। 

    बाल ठाकरे की भूमिका निभाने की तैयारी के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “यह मेरे लिए एक कठिन और चुनौतीपूर्ण भूमिका थी क्योंकि वह एक प्रतिष्ठित व्यक्ति थे और फिल्म करते समय, केवल एक चीज जो मेरे दिमाग में रही, वह थी कि किरदार के साथ मुझे न्याय करना है।

    नवाज ने आगे कहा कि, “इसलिए मैंने उनके बारे में काफी शोध किया, मैंने उनके वीडियो, भाषणों और संजय राउत (लेखक) के बारे में बहुत कुछ देखा, जिससे मुझे बालासाहेब जी के जीवन के बारे में जानकारी मिली।”।

    ठाकरे 25 जनवरी को सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार है।

    यह भी पढ़ें: नारी सशक्तिकरण नहीं बल्कि फूहड़ पित्र सत्तात्मकता के प्रतीक हैं आदित्य कृपलानी की फ़िल्म ‘टोटा पटाखा आइटम माल’ के पोस्टर्स

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.