दा इंडियन वायर » मनोरंजन » कंगना रनौत की न्यू इयर पार्टी देखकर आपको आ जाएगी घर की याद
मनोरंजन

कंगना रनौत की न्यू इयर पार्टी देखकर आपको आ जाएगी घर की याद

कंगना रानौत फॅमिली फोटोज

कंगना रानौत ने अपना नया साल बिल्कुल हमारी तरह ही मनाया। वह इस मौके पर अपने घर वालों के साथ थीं और अच्छा समय व्यतीत कर रही थीं।

अपने माता-पिता के साथ समय बिताने के लिए कंगना ने अपनी छुट्टियों को कुछ और दिन के लिए बढ़ा दिया है। इस मौके पर कंगना के माता-पिता, उनकी बहन रंगोली और जीजा अजय चंदेल भी उपस्थित थे।

रंगोली ने नए साल की सारी तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें देखकर हम यह कह सकते हैं कि कंगना का यह नया साल एकदम घरेलू और मज़ेदार था। कंगना अपने परिवार के साथ मनाली में हैं और समोसे खाते हुए सब मज़ेदार बातें कर रहे हैं।

कंगना रानौत फॅमिली
स्रोत: इन्स्टाग्राम

कंगना ने इस मौके पर अपने परिवार के लिए गाजर का हलवा भी बनाया था। कंगना रानौत गाजर का हलवा

कंगना अपनी बहन के बेटे पृथ्वीराज से बहुत प्यार करती हैं और हर मौके पर दोनों साथ खेलते नज़र आते हैं। इस मौके पर भी कंगना और पृथ्वी साथ में मस्ती कर रहे थे।

View this post on Instagram

#HappyNewYear2019

A post shared by Rangoli Chandel (@rangoli_r_chandel) on

अपनी दीदी और जीजा जी के साथ कंगना बाहर खाने पर भी गई थीं। जहाँ उन्होंने अपनी दीदी की उनके परिवार के साथ एक प्यारी तस्वीर भी ली।

View this post on Instagram

#NewYear2019 #family #love ♥️

A post shared by Rangoli Chandel (@rangoli_r_chandel) on

कंगना रानौत जो अपनी फ़िल्म मणिकर्णिका से निर्देशन की दुनिया में कदम रख रही हैं जल्दी ही अगली फ़िल्म निर्देशित करेंगी। निर्देशक राधा कृष्णा जगार्लामुंडी ने मणिकर्णिका को बीच में ही छोड़ दी थी क्योंकि उन्हें अपनी किसी दक्षिण भारतीय फ़िल्म के लिए काम करना था।

कंगना फ़िलहाल हिमाचल प्रदेश में अपने घर पर छुट्टियां मना रही हैं लेकिन अपनी फ़िल्म के पोस्ट प्रोडक्शन के काम पर लगातार ध्यान रख रही हैं। कंगना को अपनी फ़िल्म के रिलीज़ और दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतज़ार है।

फ़िल्म के ट्रेलर को हर जगह से अच्छी प्रतिक्रिया मिली है और सुनने में यह आ रहा है कि बहुत जल्द कंगना एक बार फिर से कैमरे के पीछे होंगी। अपनी फ़िल्म के प्रचार समारोह के मौके पर कंगना ने फ़िल्म बनाने को लेकर अपनी भावनाओं और पैशन के बारे में बताया।

कंगना से यह पूछे जाने पर कि आगे वह फ़िल्म का निर्देशन करेंगी या नहीं, उन्होंने बताया कि, “लेखक बहुत अच्छे हैं और वह मुझे सहयोग कर रहे हैं। मेरी अगली फ़िल्म केवी विजयेन्द्र प्रसाद के द्वारा लिखी जा रही है जो ‘बाहुबली’ के स्क्रिप्टराइटर हैं और मणिकर्णिका के भी।”

हमने इस बारे में बात करनी शुरू कर दी है पर इस बार यह एक प्रेमकहानी होगी।” कंगना की फ़िल्म किस प्रकार की प्रेम कहानी है यह पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि, “यह एक प्रेमकहानी है पर इंसान के साथ नहीं।” आगे यह जानना दिलचस्प होगा कि कंगना क्या बनाने जा रही हैं और उनकी प्रेमकहानी कैसी है?

यह भी पढ़ें: सोनम कपूर और अनिल कपूर ने पूरे परिवार के साथ बाली में किया नए साल का स्वागत, देखें तस्वीरें

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!