Sat. Jun 22nd, 2024
    जयललिता की एक और बायोपिक शशिललिता में मुख्य भूमिका करेंगी काजोल

    भारतीय सिनेमा बायोपिक की बारिश कर रहा है। हाल ही में खबर यह थी कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक से ज्यादा बायोपिक बनने वाली हैं और अब खबर यह है कि जयललिता पर भी एक नहीं बल्कि दो बायोपिक बनने वाली है।

    हाल ही में कंगना रनौत ने घोषणा की थी कि वह ए.एल.विजय द्वारा निर्देशित जयललिता पर एक बायोपिक करने जा रही हैं और अब यह बताया जा रहा है कि काजोल को तमिलनाडु की पूर्व सीएम और अनुभवी अभिनेत्री जयललिता की भूमिका पर निबंध करने के लिए रोपित किया गया है।

    कई फिल्म निर्माताओं ने उनके जीवन पर फिल्म बनाने की इच्छा व्यक्त की है और अब तक, कम से कम पांच फिल्मों की घोषणा की गई है।

    और ताजा घटनाक्रम में, यह बताया जा रहा है कि बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल और अमला पॉल से बायोपिक के लिए संपर्क किया गया है। खबरों के अनुसार तमिलनाडु तेलुगु युवासाक्षी के अध्यक्ष और निर्देशक, केथिरेड्डी जगदीश्वर रेड्डी जल्द ही काजोल देवगन के साथ जे जयललिता की बायोपिक करने जा रहे हैं और जया की करीबी सहयोगी शशिकला के चरित्र के लिए अमला पॉल को चुना गया है।

    kajol for jaylaita biopic
    स्रोत: ट्विटर

    फिल्म का नाम ‘शशि ललिता’ रखा गया है।

    हालांकि काजोल और अमाला द्वारा फिल्म को स्वीकार करने या अस्वीकार करने की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन निर्माताओं ने फिल्म का एक पोस्टर जारी किया है।

    दिलचस्प बात यह है कि, अमाला पॉल के पूर्व पति एएल विजय, जयललिता पर आधारित ‘थलाइवी’ शीर्षक पर एक बायोपिक कर रहे हैं जिसमें कंगना रनौत प्रमुख भूमिका में हैं।

    यह भी पढ़ें: एक्ट्रेस मॉडल संज्ञा लखनपाल ने कुछ इस तरह मनाया अपना जन्मदिन, देखें तस्वीरें

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *