Sat. Jul 13th, 2024
    kangana aaliya war

    कंगना रनौत, आलिया भट्ट को कोसना बंद नहीं कर रही हैं। व्यक्तिगत जीवन पर टिप्पणी करने के बाद, ‘मणिकर्णिका’ अभिनेत्री अब लोगों से आग्रह कर रही है कि वह ‘गली बॉय’ में औसत दर्जे के काम की प्रशंसा करना बंद करें और खुद की तुलना आलिया से किये जाने पर शर्मिंदा हैं।

    कंगना रनौत ने आलिया भट्ट पर एक ताजा हमला किया है। कुछ ही समय पहले कंगना ने आलिया को करण जौहर की कठपुतली कहा था और अब उन्होंने कहा है कि वह खुद की तुलना आलिया से किये जाने पर शर्मिंदा हैं।

    बॉलीवुड लाइफ ने एक पोल आयोजित किया था जिसमें प्रशंसकों से अपनी पसंदीदा अभिनेत्री के लिए वोट करने के लिए कहा गया था तो कंगना ने ‘मणिकर्णिका’ में अपने प्रदर्शन के लिए 37% वोटों से जीत हासिल की, जबकि आलिया दूसरे स्थान पर रहीं और 33% वोट हासिल किए।

    जब प्रमुख दैनिक ने कंगना से संपर्क किया और उनसे रेस में आलिया को पीछे छोड़ने के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि वह “उनकी तुलना से शर्मिंदा हैं, और उन्होंने लोगों से उनके औसत दर्जे के काम को बढ़ावा नहीं देने का भी आग्रह किया।

    https://www.instagram.com/p/BvoogRmHWPv/

    अभिनेत्री ने प्रमुख वेबसाइट से कहा, “मैं शर्मिंदा हूं … गली बॉय के प्रदर्शन में हरा देने के लिए क्या है ?…. वही तड़क-भड़क वाली मुंहफट लड़की… बॉलीवुड की एक उग्र लड़की, महिला सशक्तीकरण और अच्छे अभिनय के विचार, मुझे बख्श दें यह शर्मिंदगी है।

    मीडिया ने फिल्मी बच्चों को बहुत प्यार किया है … औसत दर्जे के काम की सराहना को रोकना होगा वार्ना बार को कभी नहीं उठाया जा सकेगा।”

    कंगना-आलिया की लड़ाई तब शुरू हुई जब उन्होंने अपनी फिल्म ‘मणिकर्णिका’ के लिए खड़े न होने का आरोप लगाया था। अभिनेत्री ने इसमें आमिर खान को भी घसीटा था।

    इसके तुरंत बाद, कंगना ने एक बार फिर आलिया और रणबीर पर निशाना साधते हुए कहा था कि, “वो बच्चे हैं? उन्होंने मिड-डे से कहा था कि, “और उन्हें युवा कहने की क्या बात है … रणबीर कपूर की उम्र 37 साल है। मेरे पिता उस समय एक मध्यम आयु वर्ग के व्यक्ति थे।

    और आलिया भट्ट 27 साल की उम्र में … 27 साल की उम्र में मैं क्वीन के लिए संवाद लिख रही थी।… मुझे समझ नहीं आ रहा है कि युवा क्या है?

    https://www.instagram.com/p/BwH1AkFH51Z/

    लोग कहते हैं कि उनको जाने दो वे बच्चे हैं। मेरी मां के 27 साल के तीन बच्चे थे। यह बिल्कुल अनुचित है। मुझे नहीं पता कि बच्चे होना क्या है और मुर्ख होना क्या है?

    अब, आलिया के प्रदर्शन के लिए रनौत की नवीनतम टिप्पणी यह दर्शाती है कि अभिनेत्री अपने समकालीनों को बख्शने के मूड में नहीं हैं। लेकिन आप इस तथ्य को नजरअंदाज नहीं कर सकते हैं कि आलिया ने अपनी हर फिल्म के साथ अपनी सूक्ष्मता साबित की है।

    यह भी पढ़ें: जाह्नवी कपूर को रोते हुए देखकर खुश होती थीं श्रीदेवी, कहती थीं एक कलाकार के लिए यह अच्छा है

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *