Fri. Jun 14th, 2024
    क्या आलिया भट्ट की ओशो बायोपिक हुई प्रियंका चोपड़ा के माँ आनंद शीला प्रोजेक्ट के कारण बंद?

    बहुत दिनों से ऐसी खबरें आ रही हैं कि ओशो बायोपिक के लिए आमिर खान और आलिया भट्ट से संपर्क किया गया है। जबकि आमिर आध्यात्मिक गुरु की भूमिका निभाने वाले थे, वही दूसरी तरफ आलिया उनकी विवादास्पद सरस्वती, माँ आनंद शीला का किरदार निभाने की इच्छुक थीं। जबकि फिल्म को शकुन बत्रा द्वारा अभिनीत किया जाना था, उसके बारे में कोई खबर नहीं है।

    इस दौरान, प्रियंका चोपड़ा ने अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा कर दी है जो माँ आनंद शीला की किताब ‘डोंट किल हिम’ पर आधारित है। इसके लिए, देसी गर्ल ने बैरी लेविंग्सन के साथ सहयोग किया है और प्रियंका इस बारे में बात करने से खुद को रोक नहीं पा रही हैं।

    https://www.instagram.com/p/BvhNL7_H2b4/?utm_source=ig_web_copy_link

    जब आलिया से इस बायोपिक के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा-“यह शकुन बत्रा का आईडिया है और मैंने उनसे कहा था कि जब भी आप फिल्म करेंगे, मैं बोर्ड पर रहूंगी। यह ऐसा कुछ नहीं है जिसकी पुष्टि की गई है। लेकिन हाँ, अगर अवसर आता है, तो मुझे यह करना अच्छा लगेगा। लेकिन अभी नहीं क्योंकि अभी मैं बहुत कुछ कर रही हूँ। हो सकता है कि थोड़े समय बाद।”

    काम की बात की जाये तो, आलिया इन दिनों अभिषेक वर्मन निर्देशित फिल्म ‘कलंक’ के प्रचार में व्यस्त हैं। करण जौहर निर्मित पीरियड-ड्रामा फिल्म में आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, वरुण धवन और माधुरी दीक्षित भी अहम किरदार में दिखाई देंगे। फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज़ होगी।

    https://www.instagram.com/p/BwCPJ5GDiCF/?utm_source=ig_web_copy_link

    इसके बाद वह, अयान मुख़र्जी निर्देशित फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में अमिताभ बच्चन और रणबीर कपूर के साथ दिखाई देंगी। फिर वह महेश भट्ट निर्देशित फिल्म ‘सड़क 2’ की शूटिंग शुरू करेंगी जिसमे आदित्य रॉय कपूर, पूजा भट्ट और संजय दत्त दिखाई देंगे।

    वही दूसरी तरफ, प्रियंका अपनी बॉलीवुड वापसी के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। वह शोनाली बोस निर्देशित फिल्म ‘द स्काई इस पिंक’ में फरहान अख्तर, जायरा वासिम और रोहित सराफ के साथ दिखाई देंगी। फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज़ होगी।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *