Wed. Feb 1st, 2023
    असामान्य कास्टिंग के पीछे एक कारण है: फिल्म 'इंशाल्लाह' में सलमान खान के साथ दिखने पर आलिया भट्ट

    संजय लीला भंसाली के फिल्म बनाने के तरीके, आलिया भट्ट का मासूमियत से भरा अभिनय और सलमान खान का स्वैग सभी को बहुत पसंद है, हालांकि, जब संजय ने अपनी अगली फिल्म “इंशाल्लाह” जो एक प्रेम-कहानी है, उसके लिए सलमान और आलिया की जोड़ी की घोषणा की तो दर्शको से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली। जबकि कुछ इस नए जोड़े को साथ देखने के लिए उत्सुक थे, तो कुछ लोगों ने दोनों के उम्र के फासले को लेकर मजाक बनाया था।

    अब घोषणा के लगभग एक महीने बाद, भट्ट ने मिड-डे को इस ‘असामान्य कास्टिंग’ के बारे में बताया है। उन्होंने बताया कि इसके पीछे कुछ कारण है और लोगों को इतनी जल्दी जज नहीं करना चाहिए।

    उनके मुताबिक, “भंसाली एक दूरदर्शी व्यक्ति हैं। लोगों को जज करने की बहुत जल्दी है। एक योजना है, और असामान्य कास्टिंग के पीछे एक कारण है। मैं सलमान के साथ काम करने के लिए उत्साहित हूँ। यहां तक कि मैंने कभी नहीं सोचा था कि यह संयोजन संभव है।”

    उन्होंने आगे बताया-“यह एक दिलचस्प सफर होगा और सलमान वास्तव में दयालु हैं। वे एक साथ एक जादुई जोड़ी हैं और मुझे इसमें शामिल होने का सौभाग्य मिला है।”

    भट्ट इन दिनों अभिषेक वर्मन निर्देशित फिल्म ‘कलंक’ के प्रचार में व्यस्त हैं। इस पीरियड-ड्रामा फिल्म में आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा और वरुण धवन भी अहम किरदार निभाते दिखाई देंगे। फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज़ हो रही है।

    इसके अलावा, भट्ट कुछ समय के लिए फिल्मो से हाउसफुल हैं। वह करण जौहर की ‘तख़्त’, एसएस राजामौली निर्देशित फिल्म ‘RRR’, महेश भट्ट की ‘सड़क 2’, और अयान मुख़र्जी निर्देशित फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नज़र आएँगी।

    वही सलमान इन दिनों प्रभुदेवा निर्देशित फिल्म ‘दबंग 3’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिर उनकी ईद पर अली अब्बास ज़फर निर्देशित फिल्म ‘भारत’ रिलीज़ हो रही है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *