इंशाल्लाह: सलमान खान के साथ उम्र के फासले पर मिल रही आलोचना पर आलिया भट्ट का बयान

0
इंशाल्लाह: सलमान खान के साथ उम्र के फासले पर मिल रही आलोचना पर आलिया भट्ट का बयान
bitcoin trading

पिछले महीने, संजय लीला भंसाली ने अपने अगले प्रोजेक्ट “इंशाल्लाह” की घोषणा की थी जिसमे सलमान खान और आलिया भट्ट अहम किरदार में दिखाई देंगी। सलमान ने खुद ट्विटर के माध्यम से, अपने ‘हम दिल दे चुके सनम’ निर्देशक के साथ 20 साल बाद काम करने की ख़ुशी व्यक्त की थी। फैंस दोनों को फिर साथ देख कर बहुत खुश हुए थे हालांकि, सलमान के विपरीत आलिया की कास्टिंग उन्हें कुछ समझ नहीं आई।

सलमान और आलिया में पूरे 26 साल की उम्र का फासला है इसलिए सोशल मीडिया पर दोनों की जोड़ी को खूब ट्रोल किया गया। कुछ लोगो ने तो ये तक कह दिया कि फिल्म में दोनों बाप बेटी के किरदार में दिखाई देंगे।

फ़िलहाल, आलिया अपनी आगामी फिल्म ‘कलंक’ के प्रचार में व्यस्त हैं। पिंकविला को दिए इंटरव्यू में जब उनसे “इंशाल्लाह” में सलमान के साथ दिखने पर मिल रही आलोचना के ऊपर सवाल किया गया तो आलिया ने कहा-

“मुझे कोई आलोचना नहीं मिली मुझे लगता है कि मुझे बहुत उत्तेजना मिली। मुझे लगता है कि अटकलें भी एक तरह का उत्साह है और अटकलें क्यों नहीं होनी चाहिए। वो होनी चाहिए और कम से कम मुझे तो उनसे फर्क नहीं पड़ता और मुझे नहीं लगता कि सलमान या भंसाली सर को इनसे फर्क पड़ता है। मुझे लगता है कि वह एक फिल्ममेकर हैं जिन्होंने हमें बहुत अच्छी फिल्में दी हैं, वह एक ऐसे इंसान हैं जिन्हे हम सभी पसंद करते हैं और मैं सोचती हूँ कि हमें बस उनकी दृष्टि पर भरोसा करना चाहिए।”

अब फिल्म ‘कलंक’ की बात की जाये तो, अभिषेक वर्मन द्वारा निर्देशित फिल्म में वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त अहम किरदार में दिखाई देंगे। फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज़ हो रही है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here