Fri. Jun 21st, 2024
    साहिर लुधियानवी बायोपिक: ना दीपिका पादुकोण ना तापसी पन्नू, कोई नहीं बनेगी संजय लीला भंसाली की फिल्म की हीरोइन

    संजय लीला भंसाली बॉलीवुड के एक ऐसे निर्देशक हैं जिनके प्रोजेक्ट्स को लेकर हर सिनेमाप्रेमी के मन में उत्सुकता रहती है और उससे भी ज्यादा दर्शक ये जानने के लिए उत्साहित रहते हैं कि उनकी भव्य फिल्म में किस अभिनेता या अभिनेत्री को अभिनय करने का मौका मिलेगा। एक ऐसी ही फिल्म है साहिर लुधियानवी की बायोपिक जिसके महिला-पात्र को लेकर कई दिनों से अफवाहे उड़ रही हैं।

    कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि तापसी पन्नू इस फिल्म में दिखाई देंगी मगर बाद में कुछ सूत्रों ने खुलासा किया कि भंसाली इस फिल्म में दीपिका पादुकोण को कास्ट करना चाहते हैं जिसमे दीपिका भी दिलचस्पी दिखा रही हैं। मगर अब लग रहा है कि ये दोनों की अफवाहे गलत थी। असलियत में, दोनों ही अभिनेत्रियों को फिल्म में प्रसिद्ध लेखक अमृता प्रीतम का किरदार निभाने के लिए नहीं चुना गया है।

    https://www.instagram.com/p/BvOVGmOA8_c/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/BvhFGx_gxuB/?utm_source=ig_web_copy_link

    भंसाली ने अभी फिल्म की मुख्य महिला-पात्र की पुष्टि नहीं की है। हालांकि, इस खबर पर मुहर लग चुकी है कि अभिषेक बच्चन मशहूर कवि और गीतकार साहिर लुधियानवी का किरदार निभाएंगे। और अब सभी की नजरें इस बात पर टिकी हुई है कि आखिर इस फिल्म में जूनियर बच्चन के विपरीत कौन सी अभिनेत्री नजर आयेंगी।

    https://www.instagram.com/p/BtOMtZ3nuf9/?utm_source=ig_web_copy_link

    काम की बात की जाये तो, दीपिका इन दिनों मेघना गुलज़ार निर्देशित फिल्म ‘छपाक’ की शूटिंग में व्यस्त हैं जिसमे उनके साथ विक्रांत मस्से भी दिखाई देंगे। फिल्म तेजाब हमले की पीड़ित लक्ष्मी अग्रवाल की ज़िन्दगी पर आधारित है।

    वही दूसरी तरफ, तापसी की हाल ही में फिल्म ‘बदला’ रिलीज़ हुई है जिसमे उनके साथ अमिताभ बच्चन और अमृता सिंह भी नज़र आये थे। फिल्म को दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। और वह इन दिनों, अनुराग कश्यप की फिल्म ‘सांड की आँख’ की शूटिंग कर रही हैं जिसमे उनका साथ दे रही हैं भूमि पेडनेकर।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *