Thu. May 23rd, 2024
    दीपिका, तापसी, साहिर लुधियानवी

    निर्देशक संजय लीला भंसाली की अगली परियोजना महान गीतकार-कवि साहिर लुधियानवी और उपन्यासकार अमृता प्रीतम के साथ उनके संबंधों पर आधारित है।

    हाल ही में, यह बताया गया था कि अभिषेक बच्चन और तापसी पन्नू फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगे।

    लेकिन अब, चर्चा है कि एसबीएल की पसंदीदा अभिनेत्री दीपिका पादुकोण बायोपिक में अमृता प्रीतम का किरदार निभाने के लिए तापसी पन्नू की जगह ले सकती हैं।

    रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका के अमृता प्रीतम का किरदार निभाने की प्रबल संभावना है क्योंकि भंसाली जल्द से जल्द उनके साथ काम करना चाहते हैं।

    आलिया भट्ट को फिल्म ‘इंशाल्लाह’ में सुपरस्टार सलमान खान के साथ मुख्य अभिनेत्री की भूमिका दी गई है और इसके बाद भंसाली ने अमृता प्रीतम की भूमिका की पेशकश की जिसे दीपिका भी एक मौका देने के लिए तैयार हैं।

    कथित तौर पर, दीपिका ने एक शर्त रखी है कि साहिर लुधियानवी के बजाय बायोपिक का नाम दोनों ही किरदारों के अनुसार रखा जाएगा और निर्देशक इसके लिए राज़ी हो गए हैं।

    फिल्म के बारे में बात करते हुए, संजय लीला भंसाली ने पहले कहा था कि, “साहिर साहब हमारे सबसे प्रतिभाशाली कवि और गीतकारों में से एक थे। उनके छंद अभी भी प्रेरणादायक हैं।

    उनकी प्रेम कहानी के माध्यम से उन्हें वापस लाना सुंदर होगा, लेकिन एक बड़ी जिम्मेदारी भी होगी। लेखक-निर्देशक (जसमीत रेने) के लिए भी यह एक कठिन फिल्म है, इसलिए मैं जल्दबाज़ी में नहीं बनना चाहता लेकिन इसे वह दर्ज़ा देना चाहता हूँ जिसके वह हकदार हैं।”

    यह भी पढ़ें: 19 जुलाई 2019 को रिलीज़ होगी कृति सेनन और दिलजीत दोसांझ की ‘अर्जुन पटियाला’

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *