दा इंडियन वायर » मनोरंजन » दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर से लेकर आलिया भट्ट तक: जानिए बॉलीवुड अभिनेताओं के सेलिब्रिटी क्रश के बारे में
मनोरंजन

दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर से लेकर आलिया भट्ट तक: जानिए बॉलीवुड अभिनेताओं के सेलिब्रिटी क्रश के बारे में

दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर से लेकर आलिया भट्ट तक: जानिए बॉलीवुड अभिनेताओं के सेलिब्रिटी क्रश के बारे में

कुछ कुछ सेलिब्रिटी ना केवल अभिनय अच्छा करते हैं, बल्कि वह देखने में ही उतने ही आकर्षित होते हैं। अपने चार्म से कभी कभी सितारें इस कदर फैंस को दीवाना बना देते हैं कि कई फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए मीलो दूर चले आते हैं। कुछ फैंस ऐसे भी होते हैं कि अपने पसंदीदा सेलेब्रिटी के लिए शादी का रिश्ता तक भेज देते हैं और अंत में सबसे लकी होते हैं वो फैंस जिन्हे अपने क्रश के साथ काम करने का भी मौका मिल जाता है जैसे खुद बॉलीवुड सितारें।

सेलिब्रिटी भी आम इंसान होते हैं और उनका भी किसी और सेलिब्रिटी पर क्रश होना आम बात होती है। जबकि कुछ लोग उनके साथ ऑनस्क्रीन रोमांस करके ही संतुष्ट हो जाते हैं तो कुछ तो मिलने का मौका तक नहीं मिलता। आज हम आपको बताते हैं कुछ ऐसे ही सेलेब्रिटी के बारे में-

आलिया भट्ट

इंडिया एक्सप्रेस के अनुसार, आलिया ने अपने क्रश शाहिद कपूर के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा-“ये बचपन का क्रश था। मैं 10 साल की थी जब मैंने ‘इश्क विश्क’ देखी और उन दिनों में किसी अभिनेता के लिए इतना अच्छा होना मेरे जैसी प्रभावशाली लड़की के लिए बड़ी बात थी।”

View this post on Instagram

#shandaarmovie #aliabhatt #shahidkapoor

A post shared by fanpage_ shahid kapoor (@fanpage_shahidkapoor) on

आलिया ने फिल्म ‘शानदार’ और ‘उड़ता पंजाब’ में साथ काम किया है।

टाइगर श्रॉफ 

ANI से बात करते हुए, टाइगर ने अपने क्रश श्रद्धा कपूर के बारे में बताया। उनके मुताबिक, “काश मैं कह सकता कि मैं वास्तविक जीवन में प्यार के लिए एक बागी हूँ। मुझे नहीं लगता कि मैं इतना अच्छा हूँ। लेकिन मुझे सच में लगता है कि मुझे एक बागी होना चाहिए था और श्रद्धा से पूछना चाहिए था जब हम एक साथ स्कूल में थे और मेरा उन पर क्रश था। लेकिन अब, मैं अपने रील जीवन में एक बागी हूँ, इसलिए कम से कम ऑन-स्क्रीन मैंने उन्हें प्रोपोस किया।”

दोनों ने साथ में फिल्म ‘बागी’ में काम किया है और अब ‘बागी 3’ में काम करेंगे।

रणबीर कपूर 

रणबीर ने एक बार बताया था कि उनका माधुरी दीक्षित पर बहुत बड़ा वाला क्रश था। अभिनेता ने एक रियलिटी शो पर बताया-“माधुरी दीक्षित वो पहली महिला हैं जिनके प्यार में मैं पड़ा। और माधुरी दीक्षित ही वो पहली महिला हैं जिन्होंने मेरा दिल तोड़ा जब उनकी शादी हुई थी। मुझे उनके साथ डांस करने का मौका मिला और उन्हें सेट पर देखने का मौका मिला, यही तथ्य शानदार है।”

माधुरी ने रणबीर के साथ फिल्म ‘एक जवानी है दीवानी’ में एक गीत पर प्रदर्शन दिया था।

दीपिका पादुकोण 

दीपिका को हॉलीवुड अभिनेता लियोनार्डो डिकैप्रियो पर बड़ा क्रश हैं जिनके बारे में वह पहले भी बता चुकी हैं और इस तस्वीर को देखने के बाद आपको यकीन भी हो जाएगा।

View this post on Instagram

#flashbackfriday #MAJORflashbackfriday 🙈🙈🙈

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

कैटरीना कैफ 

कुछ साल पहले, फेसबुक पर एक तस्वीर साझा करते हुए, कैटरीना ने लिखा था-“हम साथ में कैसे लगते हैं? अपने खुद के ट्वाईलाईट जोन में।” कैटरीना का क्रश रॉबर्ट पैटिंसन पर है।

How do we look together? In my own little Twilight zone…

Posted by Katrina Kaif on Monday, July 25, 2016

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Want to work with us? Looking to share some feedback or suggestion? Have a business opportunity to discuss?

You can reach out to us at [email protected]