दा इंडियन वायर » मनोरंजन » जब शाहरुख़ खान की दिवाली पार्टी में हुए विक्की कौशल, तापसी पन्नू और राजकुमार राव शर्मिंदा
मनोरंजन

जब शाहरुख़ खान की दिवाली पार्टी में हुए विक्की कौशल, तापसी पन्नू और राजकुमार राव शर्मिंदा

जब शाहरुख़ खान की दिवाली पार्टी में हुए विक्की कौशल, तापसी पन्नू और राजकुमार राव शर्मिंदा

शाहरुख़ खान को हर साल अपने घर मन्नत में बड़ी सी दिवाली पार्टी का आयोजन करने के लिए जाना जाता है। इस पार्टी में इंडस्ट्री के कई बड़े बड़े दिग्गजों को देखा जाता है और पिछले साल इस पार्टी में विक्की कौशल को भी आमंत्रित किया गया था।

हाल ही में एक चैट शो के दौरान, विक्की ने उस सितारों से भरे समारोह के ऊपर खुलकर बात की। इंडिया टुडे के अनुसार, विक्की ने बिना किसी हिचक के अपने शर्मनाक पल के बारे में बताया।

उनके मुताबिक, “तो शाहरुख़ सर ने मुझे कॉल किया और कहा-‘कुछ दिनों पहले मेरा जन्मदिन था। ये केवल चिल डिनर है इसलिए अपने दोस्तों के साथ आ जाओ’। मैं पहली बार मन्नत जा रहा था और मैं बहुत खुश था कि ये उनके जन्मदिन के लिए एक चिल गेट-टुगेदर है। इसलिए मैं अपने डेनिम और टी-शर्ट और उसके ऊपर एक शर्ट में गया, बिलकुल कैज़ुअल।”

जबकि उरी अभिनेता इस पार्टी में एकदम कैज़ुअल अवतार में गए, उन्होंने उम्मीद नहीं की थी कि बाकि के सितारें पारंपरिक कपड़ो में आएंगे। उन्होंने बताया था कि जब उन्होंने प्रवेश किया तो उन्होंने देखा कि करीना कपूर खान, मलाइका अरोड़ा और बाकि लोग भारी पारंपरिक भेषभूषा में थे।

उन्होंने आगे कहा-“मैं, तापसी, राजकुमार राव…हम तीन चार लोग कैज़ुअल पार्टी के लिए तैयार थे जब तक हमने महसूस किया कि हम कितने अलग थे। हम परदे के पीछे एक ही कोने में घूम रहे थे। जैसे, बार के पीछे वाले पर्दे के पीछे, दीवार के पीछे। हम यही सोच रहे थे कि कोई देख ना ले हमें। मैं बहुत शर्मिंदा था क्योंकि मैं प्रवेश करने वाला पहला व्यक्ति था।”

अभिनेता ने ये भी बताया कि जब वह तख़्त निर्देशक करण जौहर से टकराए तो क्या हुआ। उनके मुताबिक, “करण मुझसे मिले और हेलो किया। फिर उन्होंने मेरी तरफ कहा और कहा-‘हमें बात करने की जरुरत है’।”

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!