दा इंडियन वायर » मनोरंजन » क्या शाहरुख़ खान कर रहे हैं ‘अंधाधुन’ निर्देशक श्रीराम राघवन के साथ काम? देखिये निर्देशक का जवाब
मनोरंजन

क्या शाहरुख़ खान कर रहे हैं ‘अंधाधुन’ निर्देशक श्रीराम राघवन के साथ काम? देखिये निर्देशक का जवाब

क्या शाहरुख़ खान कर रहे हैं 'अंधाधुन' निर्देशक श्रीराम राघवन के साथ काम? देखिये निर्देशक का जवाब

पिछले साल एक फिल्म आई थी जिसने उस फिल्म से जुड़े तमाम लोगों के लिए उनके करियर की दिशा ही बदल दी। फिल्म ने ना केवल कई सारे अवार्ड जीते बल्कि इंडस्ट्री के बड़े से बड़े दिग्गज भी उसकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। और वो फिल्म थी श्रीराम राघवन की “अंधाधुन” जिसमे आयुष्मान खुराना और तब्बू ने मुख्य किरदार निभाया था।

इस फिल्म से आयुष्मान का करियर की मानो बदल गया हो। उन्हें ना केवल अपने जबरदस्त प्रदर्शन के लिए फिल्मफेयर अवार्ड मिला, बल्कि कई और बेहतरीन फिल्मो के प्रस्ताव भी मिल रहे हैं। जहाँ फिल्म ने हर किसी का दिल जीत लिया था वही बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख़ खान कैसे पीछे रह जाते।

शाहरुख़ फिल्म से इतना प्रभावित हुए कि उन्होंने निर्देशक राघवन को अपने घर पर बातचीत के लिए बुलाया। जब राघवन को किंग खान के घर देखा गया तो लोग ऐसी अटकलें लगाने लगे कि शायद निर्देशक उन्हें अपनी अगली फिल्म का प्रस्ताव दे रहे हैं मगर निर्देशक ने इन सभी अटकलों को नकार दिया।

उन्होंने PTI को बताया-“मैंने कोई स्क्रिप्ट नहीं सुनाई है। मैं सिर्फ उनसे मिला था। उन्हें ‘अंधाधुन’ पसंद आई और मुझे आमंत्रित किया था। हम लोगों ने बातचीत की। मैंने उन्हें बताया कि अगर मेरे पास कुछ होगा तो मैं जरूर उनके पास आऊंगा। मुझे अब उनका नंबर मिल गया है और मैं कभी भी उनसे संपर्क कर सकता हूँ। मैं उन्हें अपनी सिनेमा की दुनिया में देखना चाहूंगा मगर मुझे सही स्क्रिप्ट की जरुरत है।”

वैसे किंग खान को श्रीराम राघवन की फिल्म में देखना कितना रोमांचकारी होगा। अपने करियर की शुरुआत में सस्पेंस थ्रिलर करना बादशाह की महारत थी। ‘बाज़ीगर’ हो, ‘डर’ या ‘अंजाम’, शाहरुख़ को इस प्रकार के किरदार में देखना दर्शको को बेहद लुभाता था और इतने समय बाद उन्हें फिर इस तरह देखना बहुत उत्साहित करने वाला होगा।

 

 

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!