चीन में ‘पियानो प्लेयर’ के नाम से रिलीज़ होगी आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘अंधाधुन’

andhadhun china release
स्रोत: ट्विटर

आज की बड़ी खबर यह है कि 2018 की सबसे अच्छी फिल्म मानी जाने वाली ‘अंधाधुन’ जिसमें आयुष्मान खुराना, राधिका आप्टे और तब्बू मुख्य भूमिकाओं में थे चीन में भी रिलीज़ की जाने वाली है।

फिल्म चीन में नाम होगा ‘पियानो प्लेयर’ फिल्म का चीनी पोस्टर शेयर करते हुए तरण आदर्श ने लिखा है कि, “अंधाधुन चीन में ‘पियानो प्लेयर’ के नाम से रिलीज़ होने वाली है। वायाकॉम 18 स्टूडियो, एरोस इंटरनेशनल, टैंग मीडिया पार्टनर्स के साथ मिलकर इस थ्रिलर को चीन में रिलीज़ करेंगे।”

फिल्म में आयुष्मान खुराना का किरदार एक पियानो वादक है। इसी को ध्यान में रखते हुए फिल्म का नाम ‘पियानो प्लेयर’ रखा गया है। यह ब्लैक कॉमेडी अपराध थ्रिलर फिल्म है, जो श्रीराम राघवन द्वारा लिखित और निर्देशित है।

वायाकॉम 18 मोशन पिक्चर्स और माचिस पिक्चर्स द्वारा निर्मित इस फिल्म में तब्बू, आयुष्मान खुराना और राधिका आप्टे हैं यह एक पियानो वादक की कहानी है जो गलती से एक फिल्म अभिनेता की हत्या में उलझ जाता है। इसकी पटकथा राघवन, अरिजीत विश्वास, पूजा लाधा सुरती, योगेश चांडेकर और हेमंत राव ने लिखी थी।

इस फिल्म का संपादन सुरती ने किया था, और के यू मोहनन इसके निर्देशक थे। अमित त्रिवेदी ने फिल्म के लिए गाने तैयार किए, जबकि जयदीप साहनी ने गीत लिखे।

32 करोड़ (US $ 4.5 मिलियन) के बजट पर बनी, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 111 करोड़ (US $ 15 मिलियन) की कमाई की। स्क्रीन अवार्ड समारोह में, फिल्म ने चार पुरस्कार जीते, जिसमें सर्वश्रेष्ठ निर्देशक और सर्वश्रेष्ठ पटकथा शामिल थी।

‘अंधाधुन’ के लिए आयुष्मान खुराना और तब्बू के अभिनय को काफी सराहना मिली थी।

यह भी पढ़ें: ‘साँड़ की आँख’ के लिए तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर ने किया है कमाल का रूप परिवर्तन, देखें नई तस्वीर

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here