Sat. Oct 1st, 2022
    asha parekh likes sanjay leela bhansaali

    सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का ‘सुपर डांसर चैप्टर 3’ हालिया सबसे पसंदीदा डांस रियलिटी शो में से एक रहा है। जब से इस सीजन की शुरुआत हुई है तब से शो ने इन नन्हें प्रतियोगियों के अद्भुत डांस प्रदर्शनों से दर्शकों को अचंभित है।

    इसके अलावा, हर सप्ताहांत में लोकप्रिय हस्तियां शो को और भी लोकप्रिय और मनोरंजक बनाती हैं। शो के हालिया एपिसोड में गोल्डन एरा की दो खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्रियां, आशा पारेख और वहीदा रहमान दिखाई देंगी।

    गुरुओं और प्रतियोगियों ने 90 के दशक से आशा पारेख और वहीदा रहमान के गीतों पर कुछ शानदार प्रदर्शन किए। दोनों अभिनेत्रियों ने प्रत्येक प्रदर्शन को समान उत्साह के साथ देखा और अपनी जिंदगी की पुरानी यादों को भी ताजा किया।

    इसके अलावा, शो के दौरान, आशा ने कबूल किया कि उन्हें संजय लीला भंसाली की सभी फिल्में बहुत पसंद आई हैं और वह अगली फिल्म आने का बेसब्री से इंतजार करती है। उन्होंने कहा कि उनकी फिल्में भव्य हैं और उनकी विजुअल अपील शानदार है।

    https://www.instagram.com/p/BwAWoc1hbXU/

    आशा पारेख मानती हैं कि संजय लीला भंसाली की फ़िल्में भारतीय संस्कृति को उजागर करती हैं और उन्हें ‘पद्मावत’ तथा ‘बाजीराव मस्तानी’ काफी पसंद हैं।

    संजय लीला भंसाली ने हाल ही में अपनी नई फिल्म ‘इंशाअल्लाह‘ की घोषणा की है जिसमें सलमान खान और आलिया भट्ट एक साथ नज़र आने वाले हैं। हाल ही में खबर आई थी कि फिल्म निर्माता ने उत्तरकाशी, ऋषिकेश और हरिद्वार में शूटिंग के लिए जगह तलाश कर रहे हैं।

    भंसाली ने अपनी नई फिल्म के लिए आशीर्वाद लेने के लिए हरिद्वार में प्राचीन माया देवी मंदिर का भी दौरा किया था। ऋषिकेश में छुट्टियां मना रहे टेलीविजन अभिनेता शशांक व्यास ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म निर्माता के साथ एक तस्वीर साझा की है।

    यह भी पढ़ें: जब कई बॉलीवुड निर्माताओं ने बनाई एक ही नाम की फ़िल्में

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.