Mon. Jul 22nd, 2024
    kaitrina kaif bharat

    सलमान खान की किसी भी फिल्म के बारे में चर्चा हर बार सबसे ज्यादा होती है। ‘भारत’ के नए-नए पोस्टर्स लगातार सामने आ रहे हैं जिसने फैंस के उत्साह को और भी ज्यादा बढ़ा दिया है।

    एक पोस्टर में ज्यादा उम्र के व्यक्ति के रूप में सलमान बड़े ही दिलचस्प अंदाज़ में नज़र आए वहीं दूसरे पोस्टर में वह खासा हैंडसम लग रहे थे।

    हाल ही में एक और पोस्टर रिलीज़ हुआ है जिसमें कैटरीना कैफ नज़र आ रही हैं, लेकिन हम सभी जानते हैं कि यह भूमिका पहले प्रियंका चोपड़ा को दी गई थी, लेकिन डेट के मुद्दों के कारण, प्रियंका फिल्म से बाहर हो गईं और कैटरीना कैफ को ले लिया गया।

    कुछ दिन पहले जब फिल्म शुरू होने वाली थी, तो यह बताया जा रहा था कि अली अब्बास जफर और सलमान खान के साथ गहरी दोस्ती के कारण कैटरीना ने निर्माताओं को इस दुविधा से उबारा।

    हालांकि, हाल ही में एक साक्षात्कार में, कैटरीना कैफ ने कहा कि प्रियंका के अचानक बाहर निकलने के बाद, उनका निर्णय पूरी तरह से पेशेवर था और सलमान और अली के साथ उनकी बॉन्डिंग के साथ कोई लेना-देना नहीं था।

    salman khan bharat poster
    स्रोत: ट्विटर

    उन्होंने कहा कि, “अली और मैं अच्छे दोस्त हैं, लेकिन जब काम की बात आती है, तो हम एक-दूसरे के साथ पूरी तरह से ईमानदार होते हैं। मैंने तीन घंटे में शुरू से अंत तक स्क्रिप्ट पढ़ी और तुरंत उन्हें फोन करके बताया कि मुझे यह पसंद है।

    मुझे एहसास हुआ कि इस चरित्र के साथ आगे निकलने का अवसर था। इसलिए, इसका सलमान या अली के साथ मेरी दोस्ती से कोई लेना-देना नहीं था। वास्तव में, सलमान ने मुझे फिल्म साइन करने के बाद भी फोन नहीं किया। हम सीधे सेट पर मिले थे।”

    हालांकि कैटरीना की आखिरी फिल्म ‘ज़ीरो’ में उनके किरदार बबिता कुमारी के रूप में उनके प्रदर्शन को सभी ने सराहा था।

    salman khan bharat poster 2
    स्रोत: ट्विटर

    उन्होंने अपनी भूमिका के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री का पुरस्कार जीता और उसी के बारे में बात करते हुए, कैटरीना ने कहा कि, “अभी, मेरे पूरी ऊर्जा काम की ओर केंद्रित है, और जब इस तरह की सराहना आपके रास्ते आती है, तो अच्छा लगता है। इसका श्रेय आनंद सर को जाता है जिन्होंने मुझे उन पर भरोसा करने के लिए कहा और मेरे डर को दूर करने में मदद की।”

    अली अब्बास ज़फ़र द्वारा निर्देशित, ‘भारत’ 5 जून को रिलीज़ होने वाली है।

    यह भी पढ़ें: कभी रिलीज़ नहीं होगी ‘पीएम नरेंद्र मोदी’? यूट्यूब और गूगल से हटाया गया ट्रेलर

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *