Wed. Feb 21st, 2024
    16 साल बाद, विवेक ओबेरॉय ने सलमान खान से पूछा-'क्या आप मांफी में यकीन करते हैं?'

    अभिनेता विवेक ओबेरॉय जो इन दिनो अपनी आगामी फिल्म “पीएम नरेंद्र मोदी” की रिलीज़ को लेकर लाखों जतन कर रहे हैं, वह इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। जबकि, चुनाव आयोग ने फिल्म की रिलीज़ को लोक सभा चुनाव होने तक टाल दिया है, विवेक देश के पीएम पर बनी बायोपिक के प्रचार में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

    हाल ही में, बॉलीवुड हंगामा को दिए एक इंटरव्यू में जब विवेक से पूछा गया कि अगर सलमान खान को ट्रुथ सीरम दे दिया जाये तो वह उनसे क्या पूछेंगे, तो उन्होंने कुछ ऐसा जवाब दिया जो सुर्खियाँ बना रहा है।

    उन्होंने जवाब दिया-“क्या आप (सलमान खान) वास्तव में मांफी में यकीन करते हैं?” सलमान और विवेक की लड़ाई से तो हर कोई वाकिफ है। ये 2003 की बात है जब मस्ती अभिनेता ने एक प्रेस कांफ्रेंस कर सुल्तान पर इलज़ाम लगाया था कि उन्होंने उन्हें कॉल जान से मारने की धमकी दी थी। उसके तुरंत बाद ही, डेब्यू करते ही दो सुपरहिट फिल्में देने वाले विवेक का करियर इंडस्ट्री में गिरता ही चला गया।

    इस दौरान, विवेक की आगामी फिल्म का निर्देशन ओमंग कुमार ने किया है जिन्हें ‘मैरी कोम’, ‘सरबजीत’ और ‘भूमि’ जैसी फिल्मो के निर्देशन के लिए जाना जाता है। फिल्म पहले 11 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली थी, हालांकि चुनाव के चलते इसकी रिलीज़ को टाल दिया।

    https://www.instagram.com/p/BwEZkaFBpml/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/BwHtwnaFgJK/?utm_source=ig_web_copy_link

    IANS से बात करते हुए, विवेक ने इस मुद्दे पर कहा-“भले ही हमारी तारिख में देरी हो गयी हो लेकिन हम अभी भी डटे हुए हैं। ऐसी कुछ शक्तिशाली लोग हैं जो हमारे खिलाफ बैठे हुए हैं जिनमे शीर्ष अदालत के कुछ अनुभवी वकील भी शामिल हैं। लेकिन हम निश्चित हैं कि वे हमें देरी कर सकते हैं, लेकिन हमें रोक नहीं सकते।”

    उन्होंने आगे कहा-“मैं भारतीय न्यायपालिका को हमे न्याय देने के लिए धन्यवाद कहना चाहूँगा। सोमवार को, हमे शीर्ष अदालत ले जाया गया। हमे आशा हैं कि हमे वहां भी आशीर्वाद और समर्थन मिलेगा।”

    संदीप एस सिंह, सुरेश ओबेरॉय और आनंद पंडित द्वारा निर्मित फिल्म में बोमन ईरानी, दर्शन कुमार, ज़रीना वहाब, मनोज जोशी, प्रशांत नारायणन, बरखा बिष्ट सेनगुप्ता, अक्षत आर सलूजा, अंजन श्रीवास्तव, राजेंद्र गुप्ता और यतिन कर्येकर भी अहम किरदार में दिखाई देंगे।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *