Thu. Feb 22nd, 2024
    salman khan old look in bharat

    सलमान खान ने अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म, ‘भारत‘ का पहला पोस्टर साझा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया है। पोस्टर में, सलमान को बूढ़े आदमी के रूप में देखा जा सकता है जो एक शानदार यात्रा का प्रदर्शन करने का वादा करता है।

    सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ का ट्रेलर 24 अप्रैल को रिलीज़ होने वाला है जिसे लेकर प्रशंशक काफी उत्साहित हैं। हाल ही में कैटरीना ने अपना पहला लुक साझा किया था और अब इसके बाद सलमान खान ने फिल्म से अपना ग्रैंड लुक जारी किया है।

    इन नए पोस्टर में सलमान खान ऐसे रूप में हैं जैसे पहले कभी नहीं देखे गए। ट्विटर पर अपनी तस्वीर को शेयर करते हुए सलमान ने लिखा है कि, “जितने सफ़ेद बाल मेरे सर और दाढ़ी में हैं उससे कहीं ज्यादा रंगीन मेरी ज़िन्दगी रही है।”

    फिल्म से सलमान का यह लुक काफी प्रॉमिसिंग लग रहा है और फैंस को यकीन हो चूका है कि इस ईद सलमान खान कुछ खास लेकर आने वाले हैं।

    कुछ दिनों पहले, निर्देशक अली अब्बास ज़फर ने खुलासा किया था कि उनकी फिल्म “भारत” का ट्रेलर अप्रैल के तीसरे हफ्ते में रिलीज़ होगा। और हाल ही में अभिनेत्री ने सोशल मीडिया के जरिये इस राज़ से पर्दा हटाया है कि ट्रेलर कब रिलीज़ होगा।

    आज दोपहर, उन्होंने फिल्म से अपनी एक खूबसूरत तस्वीर साझा की जिसमे उनके कर्ली बाल, बिंदी और साड़ी नज़र आ रही है। फिल्म में वह एक अलग ही अंदाज़ में नज़र आएँगी जैसा उन्होंने अपनी पहली फिल्मो में कभी नहीं निभाया।

    उन्होंने पुष्टि की है कि ट्रेलर 10 दिन बाद रिलीज़ होने वाला है।

    फिल्म का निर्देशन अली अब्बास ज़फर ने किया है जिन्होंने पहले भी सलमान और कैटरीना अभिनीत फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ का निर्देशन किया था। पीरियड ड्रामा 2014 की दक्षिण कोरियाई फिल्म ‘ओड टू माय फादर’ का एक आधिकारिक रूपांतरण है और सलमान को पूरी फिल्म में 5 अलग-अलग अवतारों में देखा जाएगा, जैसा कि फरवरी में जारी किए गए टीज़र में सामने आया था।

    इन दोनों के अलावा, फिल्म में तब्बू, जैकी श्रॉफ, दिशा पटानी और सुनील ग्रोवर भी अहम किरदार निभाते नज़र आयेंगे। फिल्म 5 जून को रिलीज़ हो रही है।

    यह भी पढ़ें: सोनाली बेंद्रे को जब पता चला कि उनके परिवार में किसी और को भी है कैंसर

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *