दा इंडियन वायर » मनोरंजन » “भारत” ट्रेलर: सलमान खान की फिल्म करती है मनोरंजन के साथ साथ मजबूत कंटेंट का वादा
मनोरंजन

“भारत” ट्रेलर: सलमान खान की फिल्म करती है मनोरंजन के साथ साथ मजबूत कंटेंट का वादा

सलमान खान की फिल्में कमाती तो हैं लेकिन उनमे कहानियां नहीं होती। ये लाइन कहने वालो को मुंह तोड़ जवाब देने आ रहे हैं सलमान फिल्म “भारत” के साथ। अली अब्बास ज़फर निर्देशित फिल्म में सलमान के कई अवतार देखने को मिलेंगे। उनकी जानेमन जवानी से लेकर सफ़ेद दाढ़ी वाले बूढ़े तक, सलमान की फिल्म के हाल ही में रिलीज़ हुए ट्रेलर में ये सब देखने के लिए मिल रहा है।

अब ट्रेलर की बात की जाये तो, इसकी शुरुआत होती सुल्तान के बैक सीन से जब वह लोगो को ये बताते हैं कि जितने सफ़ेद बाल उनकी दाढ़ी में है, उससे ज्यादा रंगीन उनकी जवानी रही है। और फिर एंट्री होती है दिशा पटानी की। सलमान इस फिल्म में सर्कस के करतब भी करते दिखाई देंगे। फिर जैसे जैसे किरदार आते रहते हैं- सुनील ग्रोवर उनका अजीज दोस्त, उनकी मोहब्बत कैटरीना कैफ और उनके पिता जैकी श्रॉफ, ट्रेलर और भी ज्यादा रोमांचक होता जाता है।

बिंदास और लापरवाह ज़िन्दगी जीने वाले भारत का कैसे देश के प्रति प्रेम जगता है और कैसे वह उद्देश्य पूरा करते हैं, यही फिल्म की कहानी है। पिछले कुछ समय से सलमान की फिल्मो को कड़ी आलोचना मिलती रही है लेकिन इस फिल्म में मजबूत कंटेंट दिखाई दे रहा है।

ऊपर से अगर सुल्तान की फिल्म ईद के मौके पर रिलीज़ होगी तो धमाका मचना तो लाज़मी ही है ना, हां बस वह ‘ट्यूबलाइट’ जैसी नहीं होनी चाहिए जो ईद पर रिलीज़ होने के कारण फ्लॉप हो गयी थी।

सलमान की इस फिल्म में ना केवल इमोशन, ड्रामा और रोमांस देखने को मिलेगा बल्कि ये फिल्म देशभक्ति के तत्व भी छूती दिखाई देगी। इसके निर्देशक अली अब्बास ज़फर ने इससे पहले ‘टाइगर जिंदा है’ का निर्देशन किया था जिसमे सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी नज़र आई थी। फिल्म ब्लॉकबस्टर तो साबित हुई लेकिन जब बात कहानी की आई तो कुछ लोगो ने निराशा जताई।

सलमान की पिछली फिल्म ‘रेस 3’ भी बड़ी बॉक्स ऑफिस फ्लॉप साबित हुई थी इसलिए “भारत” फिल्म का बेहतर प्रदर्शन करना बेहद जरूरी है। फिल्म 100 करोड़ से ज्यादा कमा लेगी ये तो तय है लेकिन क्या ये दर्शको के दिलो में भी जगह बना पाएगी, ये देखना दिलचस्प होगा क्योंकि फिल्म की कहानी प्रभावशाली नज़र आ रही है।

फिल्म इस साल 5 जून को रिलीज़ हो रही है।

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!