Tue. Jun 18th, 2024
    करण जौहर के धरमा प्रोडक्शंस के गोदाम में देर रात लगी भीषण आग, हुआ करोड़ो का नुकसान

    लग रहा है फिल्म निर्देशक-निर्माता करण जौहर के लिए बुरे दिन चल रहे हैं। पहले उनकी महत्वकांशी फिल्म ‘कलंक‘ फ्लॉप हुई और अब उनके प्रोडक्शन हाउस- धरमा प्रोडक्शंस का गोदाम कल देर रात जल कर ख़ाक हो गया। गोरेगांव में 1800 वर्ग फीट की संपत्ति ने अपने तीन मंजिलों में आग पकड़ ली और एक उग्र भयंकर दृश्य था जिसे कई दमकल वाहनों द्वारा नियंत्रित किया गया था। हालांकि इसमें किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है, लेकिन जौहर को करोड़ो का नुकसान का सामना करना पड़ा है क्योंकि इस भीषण आग में प्रोडक्शन हाउस की संपत्ति जल गई।

    आग लगने पर 12 दमकल गाड़ियों को तुरंत काम पर लगाया गया जिस आग में करोड़ों की संपत्ति नष्ट हो गई। यह दावा किया जाता है कि 1980 के दशक से लेकर आज तक के धरमा के प्रॉप्स और विंटेज सेट को गोदाम में संग्रहीत किया गया था जो आज आग में नष्ट हो गया है।

    karan johar 1

    इसके अलावा, फिल्म यादगार, किताबें और मूल्यवान कलाकृतियां थीं। इसके अलावा, वर्तमान में फिल्माई जा रही फिल्मों में जिन वस्तुओं की जरूरत थी, उनमें से कई को वहां रखा गया था लेकिन आज वे भी नष्ट हो गईं।

    संपत्ति के मौद्रिक और भावुक नुकसान के कारण यह धरमा और जौहर के लिए एक बड़ा झटका है। जौहर का आधिकारिक बयान देना बाकी है क्योंकि दुर्घटना 30 अप्रैल की आधी रात के बाद हुई थी।

    karan

    अब फिल्मो की बात की जाये तो, जौहर द्वारा निर्मित फिल्म ‘कलंक’ हाल ही में रिलीज़ हुई है। अभिषेक वर्मन द्वारा निर्देशित पीरियड-ड्रामा फिल्म में आलिया भट्ट, वरुण धवन, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा अहम किरदार में नज़र आये थे। फिल्म बॉक्स ओफिस पर फ्लॉप साबित हुई।

    इसके बाद, जौहर काफी समय बाद निर्देशक की कुर्सी पर लौट रहे हैं। मुग़ल-ड्रामा फिल्म ‘तख़्त’ में रणवीर सिंह, अनिल कपूर, विक्की कौशल, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर और जाह्नवी कपूर मुख्य भूमिका निभाएंगे।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *