Thu. Dec 8th, 2022
    एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित फिल्म "RRR" में बढ़ाया गया आलिया भट्ट का किरदार

    आलिया भट्ट कितना बाहुबली निर्देशक एसएस राजामौली के साथ काम करना चाहती हैं, ये तो राज़ी अभिनेत्री के उसी बयान से पता चल गया था जिसमे उन्होंने कहा था कि उन्होंने निर्देशक की आगामी फिल्म “RRR” में काम करने के लिए उनसे विनती थी की। लेकिन जितना उत्सुक आलिया है फिल्म करने के लिए, उससे भी ज्यादा फिल्म के मेकर्स हैं उन्हें लेने के लिए।

    राजामौली और फिल्म के निर्माता आलिया को फिल्म में लाने के लिए बेहद उत्सुक थे ताकि इस साउथ इंडियन फिल्म के लिए उत्तर भारतीय दर्शको को आकर्षित कर सकें। और इतना ही नहीं, वे लोग आलिया के लिए इतने ज्यादा उत्साहित थे कि फिल्म में उनका किरदार भी बढ़ा दिया गया है। अब फिल्म में उनके अतिरिक्त दृश्य और कुछ गीत भी शामिल होंगे। सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को इस बात की खबर दी।

    Alia-Bhatt’s-role-increased-in-SS-Rajamoulis-RRR

    उनके मुताबिक, “शुरुआत करें, तो हीरोइन के किरदार में ज्यादा कुछ नहीं था। ‘RRR’ पूरी तरह से पुरुषों की फिल्म है। बाहुबली में रम्या कृष्णन की तरफ, ‘RRR’ की स्क्रिप्ट में कोई बड़ा महिला-किरदार नहीं था। आलिया को प्रस्ताव देने से पहले, उनके किरदार को मोड़ा गया और बढ़ाया गया था।”

    “RRR” दो प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानी अल्लुरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम की ज़िन्दगी पर आधारित होगी। फिल्म में मुख्य किरदार साउथ सिनेमा के सुपरस्टार राम चरण और जूनियर एनटीआर निभा रहे हैं। खबरों के अनुसार, अभिनेत्री को इस बड़े बजट की फिल्म में राम चरण के विपरीत कास्ट किया गया है। उनके किरदार का नाम सीता होगा।

    RRR

    इस फिल्म में बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन भी कैमियो करते दिखाई देंगे। उनके दृश्य फ्लैशबैक में दिखाए जाएंगे और खबरों के अनुसार, वह फिल्म में एक स्वतंत्रता सेनानी का किरदार निभा रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक, “ये शक्तिशाली किरदार है और इसके लिए प्रखर अभिनेता की जरुरत थी।”

    AJAY DEVGN

    फिल्म अगले साल 30 जुलाई को रिलीज़ हो रही है।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *