दा इंडियन वायर » मनोरंजन » महेश भट्ट ने दिया आलिया भट्ट और कंगना रनौत की लड़ाई पर जवाब: ‘कंगना बच्ची है’
मनोरंजन

महेश भट्ट ने दिया आलिया भट्ट और कंगना रनौत की लड़ाई पर जवाब: ‘कंगना बच्ची है’

महेश भट्ट ने दिया आलिया भट्ट और कंगना रनौत की लड़ाई पर जवाब: कंगना बच्ची है

बॉलीवुड की दो सुपरस्टार कंगना रनौत और आलिया भट्ट के बीच लड़ाई थमने न नाम नहीं ले रही है। भले ही कुछ वक़्त से दोनों अभिनेत्री शांत हो लेकिन कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने जमकर भट्ट खानदान की वाट लगा दी थी। उन्होंने दावा किया था कि आलिया के पिता महेश भट्ट ने कंगना के ऊपर चप्पल फेंक कर मारी थी।

जबकि उनके बयान ने सभी का ध्यान आकर्षित कर लिया था, अब आखिरकार महेश भट्ट ने भी इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी है। अपनी पत्नी सोनी राजदान की ‘योर्स ट्रूली’ के प्रीमियर पर, महेश ने रिपोर्टर्स को सम्बोधित किया और वही उन्होंने रंगोली के दावों पर जवाब दिया। महेश ने उल्लेख किया कि वह कंगना को बच्ची मानते हैं और इसलिए उन पर टिपण्णी नहीं करेंगे क्योंकि बच्चों के बारे में कुछ भी कहना उनकी परवरिश में बिल्कुल नहीं है।

bhatt family

उनके मुताबिक, “वह (कंगना) एक ‘बच्ची’ हैं, उन्होंने हमारे साथ अपनी यात्रा शुरू की। सिर्फ इसलिए कि उनकी रिश्तेदार (रंगोली) मुझ पर हमला कर रही हैं, मैं टिप्पणी नहीं करूँगा। हमारी परवरिश और संस्कृति हमें सिखाती है कि हमें अपने बच्चों पर उंगली नहीं उठानी चाहिए। इसलिए हमारे बच्चों के खिलाफ कुछ भी कहना संभव नहीं होगा। मेरी परवरिश मुझे ऐसा करने से रोकती है। जब तक मैं मर नहीं जाता, मैं कभी भी हमारे बच्चे के खिलाफ कुछ नहीं कहूंगा क्योंकि यह मेरी परवरिश के खिलाफ है, यह मेरी प्रकृति के खिलाफ है।”

kangana-ranaut-alia-bhatt

कुछ वक़्त पहले, कंगना ने आलिया भट्ट के फिल्म ‘गली बॉय’ के प्रदर्शन का मजाक उड़ाते हुए कहा था कि वह औसत दरजे की अभिनेत्री हैं और उनके साथ उनकी तुलना करना, क्वीन के लिए अपमान की बात है। बाद में, आलिया ने कहा कि उनकी फिल्म ‘राज़ी’ के वक़्त कंगना ने उनकी तारीफ की थी और अगर इस बार ऐसा वह कह रही हैं तो वो और मेहनत करेंगी ताकि फिर उन्हें ऐसा न बोला जाये।

कंगना ने महेश भट्ट द्वारा निर्मित फिल्म ‘गैंगस्टर’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। उन्हें इसके लिए बेस्ट डेब्यू का अवार्ड भी मिला था।

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment




फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!