Fri. Jun 14th, 2024
    महेश भट्ट ने दिया आलिया भट्ट और कंगना रनौत की लड़ाई पर जवाब: कंगना बच्ची है

    बॉलीवुड की दो सुपरस्टार कंगना रनौत और आलिया भट्ट के बीच लड़ाई थमने न नाम नहीं ले रही है। भले ही कुछ वक़्त से दोनों अभिनेत्री शांत हो लेकिन कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने जमकर भट्ट खानदान की वाट लगा दी थी। उन्होंने दावा किया था कि आलिया के पिता महेश भट्ट ने कंगना के ऊपर चप्पल फेंक कर मारी थी।

    जबकि उनके बयान ने सभी का ध्यान आकर्षित कर लिया था, अब आखिरकार महेश भट्ट ने भी इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी है। अपनी पत्नी सोनी राजदान की ‘योर्स ट्रूली’ के प्रीमियर पर, महेश ने रिपोर्टर्स को सम्बोधित किया और वही उन्होंने रंगोली के दावों पर जवाब दिया। महेश ने उल्लेख किया कि वह कंगना को बच्ची मानते हैं और इसलिए उन पर टिपण्णी नहीं करेंगे क्योंकि बच्चों के बारे में कुछ भी कहना उनकी परवरिश में बिल्कुल नहीं है।

    bhatt family

    उनके मुताबिक, “वह (कंगना) एक ‘बच्ची’ हैं, उन्होंने हमारे साथ अपनी यात्रा शुरू की। सिर्फ इसलिए कि उनकी रिश्तेदार (रंगोली) मुझ पर हमला कर रही हैं, मैं टिप्पणी नहीं करूँगा। हमारी परवरिश और संस्कृति हमें सिखाती है कि हमें अपने बच्चों पर उंगली नहीं उठानी चाहिए। इसलिए हमारे बच्चों के खिलाफ कुछ भी कहना संभव नहीं होगा। मेरी परवरिश मुझे ऐसा करने से रोकती है। जब तक मैं मर नहीं जाता, मैं कभी भी हमारे बच्चे के खिलाफ कुछ नहीं कहूंगा क्योंकि यह मेरी परवरिश के खिलाफ है, यह मेरी प्रकृति के खिलाफ है।”

    kangana-ranaut-alia-bhatt

    कुछ वक़्त पहले, कंगना ने आलिया भट्ट के फिल्म ‘गली बॉय’ के प्रदर्शन का मजाक उड़ाते हुए कहा था कि वह औसत दरजे की अभिनेत्री हैं और उनके साथ उनकी तुलना करना, क्वीन के लिए अपमान की बात है। बाद में, आलिया ने कहा कि उनकी फिल्म ‘राज़ी’ के वक़्त कंगना ने उनकी तारीफ की थी और अगर इस बार ऐसा वह कह रही हैं तो वो और मेहनत करेंगी ताकि फिर उन्हें ऐसा न बोला जाये।

    कंगना ने महेश भट्ट द्वारा निर्मित फिल्म ‘गैंगस्टर’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। उन्हें इसके लिए बेस्ट डेब्यू का अवार्ड भी मिला था।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *