Mon. Jun 24th, 2024
    mahesh bhatt 1

    ‘कलंक’ की रिलीज़ के बाद, आलिया भट्ट महेश भट्ट की फिल्म ‘सड़क 2’ की शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। जो 1991 की फ़िल्म ‘सड़क’ की सीक्वल है, जिसमें संजय दत्त, पूजा भट्ट, आदित्य रॉय कपूर भी हैं और निर्देशक के रूप में महेश भट्ट भी हैं जो 20 साल बाद निर्देशन में वापस आ रहे हैं।

    आलिया जो पहली बार महेश भट्ट की फिल्म में अभिनय करेंगी, कहती हैं कि वह अपने पिता के साथ काम करने के लिए उत्साहित हैं। हालाँकि, वह कहती है कि भट्ट जी के साथ काम करना उनके लिए आसान नहीं होगा।mahesh bhatt

    पीटीआई से बात करते हुए आलिया भट्ट ने कहा कि, “यह कभी भी आसान नहीं होगा क्योंकि मैं उन्हें एक निर्देशक के रूप में नहीं जानती, मैं उन्हें एक पिता के रूप में जानती हूं। एक निर्देशक के रूप में उनके साथ काम करना पूरी तरह से एक नई चीज़ होगी जिसके लिए मैं उत्साहित हूं। यह एक रोमांचक फिल्म है।”

    उन्होंने आगे कहा कि, ” मेरे पिता ज्यादातर चीजों पर चुप रहते हैं। लेकिन मैं अभी भी नहीं जानती कि वह सेट पर कैसे होते हैं।”

    महेश भट्ट की आखिरी निर्देशन ‘कार्तूस’ थी जो 1999 में रिलीज़ हुई थी। निर्देशक के रूप में वापस आने के लिए उनका मन कैसे बना, इस बारे में बात करते हुए, आलिया ने कहा कि संजय दत्त ने उन्हें आश्वस्त किया।

    उन्होंने बताया कि, “संजू ने उन्हें इस बार पुश किया, मैंने नहीं। वह मेरे पिता हैं और वह हमेशा अप्रत्याशित हैं। उन्होंने लंबे समय के बाद फिल्म निर्देशित करने का सबसे अप्रत्याशित काम किया है।”

    ‘सड़क 2’ पहली फिल्म से बिलकुल अलग होगी। इसमें आलिया और आदित्य साथ नज़र आएँगे। फिल्म 25 मार्च, 2020 को रिलीज़ होने की उम्मीद है।mahesh bhatt 1

    हाल ही में आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रम्हास्त्र’ की रिलीज़ डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। फिल्म के निर्देशक अयान ने एक आधिकारिक बयान जारी किया है जिसमें लिखा था कि वीएफएक्स टीम के नेतृत्व में मूवी पर काम करने वाली सभी टीमों को वीएफएक्स को सही करने के लिए अधिक समय की आवश्यकता है, ताकि ध्वनि और संगीत सही हो सके, और इसलिए, निर्माता क्रिसमस 2019 से 2020 की गर्मियों तक रिलीज़ डेट को आगे बढ़ा रहे हैं।

    यह भी पढ़ें: प्र‍िया बठीजा ने डीजे कवलजीत के साथ अपनी असफल शादी पर तोड़ी चुप्पी: “यह घरेलु हिंसा थी।”

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *