Tue. Mar 5th, 2024
    जब शाहीन भट्ट को पूजा भट्ट और आलिया भट्ट के साथ तस्वीर खींचाने से किया गया मना

    महेश भट्ट की बड़ी बेटी और आलिया भट्ट की बड़ी बहन शाहीन भट्ट भी कम मशहूर नहीं हैं। 2016 में, शाहीन ने एक ऐसा सोशल मीडिया पोस्ट डाला था जिसने सभी का ध्यान उनकी और आकर्षित कर लिया। लेखक ने खुलासा किया था कि वह 13 साल की उम्र से डिप्रेशन से जूंझ रही हैं।

    हाल ही में, राजीव मसंद को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि उन्होंने कैसे इसका सामना किया, लोगो में इसे लेकर क्या ग़लतफहमी है और साथ ही उस घटना के बारे में भी बताया जिसने उन्हें कई सालों तक असहज कर दिया था।

    shaheen-alia

    shaheen bhatt-alia bhatt

    उन्होंने खुलासा किया कि जब वह 12 साल की थी तो वह अपनी दोनों बहनें पूजा भट्ट और आलिया भट्ट के साथ एक फोटोशूट के लिए गयी थी। तीनो बहनों की तसवीरें ली जा रही थी और उसी वक़्त एक फोटोग्राफर आया और उसने शाहीन को पीछे हटने के लिया कहा। वह केवल पूजा और आलिया की तस्वीर खींचना चाहता था। इस घटना ने शाहीन पर एक अमिट छाप छोड़ी, और उनके आत्म-मूल्य को प्रभावित किया।

    उनके मुताबिक, “मेरे आत्म-मूल्य को निश्चित तौर पर प्रभाव पड़ा था क्योंकि मैं एक ऐसी उम्र पर थी जहाँ उस चीज़ के लिए बीज मुझमे बोयें जा रहे थे। मैं केवल ये ढूँढने की कोशिश कर रही थी कि मैं कौन हूँ और ज़ाहिर है, जब आपके साथ इतने अनिश्चित समय में ऐसा कुछ होता है, ये ये एक प्रकार से पुष्ट हो जाता है और उसे पत्थर में लिख देता है। इसलिए मुझे बहुत कुछ नहीं पढ़ना पड़ा और अभी भी कर रही हूँ।”

    alia-shaheen-mahesh

    शाहीन ने कहा कि वह अब भी जब कभी उस घटना के बारे में सोचती हैं तो असहज हो जाती हैं। हालांकि, उन्होंने ये भी कहा कि इतने सालों में आलिया के साथ उनका रिश्ता और भी ज्यादा मजबूत हो गया है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *