Fri. Mar 1st, 2024
    dj kawaljeet priya bhatija

    कुछ दिनों पहले, बॉम्बे टाइम्स की एक रिपोर्ट आई थी जिसमें कहा गया था कि डीजे कवलजीत के साथ टीवी स्टार प्रिया बठीजा की शादी टूट गई है और अब दोनों तलाक़ लेने वाले हैं।

    यह अलगाव दोनों की सहमति से हुआ है क्योंकि इस रिश्ते में कोई गर्माहट नहीं बची थी।

    प्रिया ने इस बारे में कहा कि, “यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि हमें इस बारे में बोलना है; आप उम्मीद करेंगे कि एक लड़की जो दूसरी बार तलाक से गुजर रही है (पहले अभिनेता जतिन शाह से शादी) को लगता है! किसी भी लड़की की तरह, मैं एक परिकथा वाली शादी में विश्वास करती थी।

    अन्यथा मैं फिर से शादी करने के लिए क्यों राजी हो जाउंगी? प्रेम विवाह में विश्वास खो देने के बाद, मैं एक व्यवस्थित मैच के लिए सहमत हो गई थी। मुझे उम्मीद थी कि यह अच्छा होगा, यही कारण है कि मैं अपने करियर को भी विराम देने और रायपुर में समय बिताने के लिए सहमत हो गई थी। priya bhatija

    लेकिन मैंने क्या सोचा था और क्या हुआ- दो अलग-अलग चीजें थीं! शादी के बाद जब मैं उनके और उनके माता-पिता के साथ रहने के लिए रायपुर गई – तो ऐसा लगा कि मेरे पति मुंबई में बसना चाहते हैं!

    पहले तो मैंने सोचा, लेकिन इससे ज्यादा मुझे और क्या चाहिए था। हैरानी की बात यह है कि मेरा MIL इस बात पर अड़ा हुआ था कि हम बैग और सामान लेकर मुंबई शिफ्ट हो जाएं। मैंने करियर में अपने पति की मदद करने के लिए हर संभव प्रयास किया, लेकिन उन्होंने कभी भी इसे गंभीर संबंध नहीं माना। मैं वास्तव में, मुंबई आने के लिए उनके लिए एक टिकट थी।”priya bhatija 1

    उन्होंने आगे कहा कि, “मुझे इस बारे में नहीं बोलने की उम्मीद थी, लेकिन बीटी लेख के बाद, मेरे पास कोई विकल्प नहीं है। मैं इस विवरण में नहीं आना चाहती कि यह शादी कैसे हुई। ठीक है, मैं आपको बता दूं।” यह घरेलू हिंसा का मामला था और एक दिन यह वास्तव में हाथ से निकल गया; मुझे पुलिस से शिकायत करनी पड़ी; मैंने ओशिवारा पुलिस थाने में एक एनसी दायर किया

    मैं उन्हें शुभकामनाएं देती हूं, लेकिन ईमानदारी से यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि इसे इस तरह से समाप्त करना पड़ा! हमने आपसी सहमति से तलाक के कागजात पर हस्ताक्षर किए; मेरे पिताजी चाहते थे कि यह समाप्त हो जाए इसलिए मैंने इसका अनुपालन किया।priya bhatija 2

    मैं दूसरे अवसरों में विश्वास करती हूं और मैं क्षमा करने में विश्वास करती हूं। मैंने कवल को माफ़ करने की उम्मीद की थी, जिसने मुझसे झूठ बोल कर शादी की, कि उसके जीवन के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी थी जो मुझसे और मेरे परिवार से छिपी हुई थी, जो हमें बाद में पता चला।

    उसके बावजूद, मुझे वह सम्मान नहीं मिला जिसके मैं हकदार था और केवल शारीरिक और भावनात्मक आघात सहना पड़ा, जिसका प्रमाण मेडिकल बिल और मेरे परिवार और मेरे द्वारा दायर पुलिस शिकायत में मिल सकता है।

    इस बिंदु पर, ज्यादा बोलने से मेरी गरिमा भंग होगी और मैं अपने अतीत में नहीं जाना चाहती हूं। मुझे ख़ुशी है कि इन दिनों मैं अच्छा काम कर रही हूँ और अपने फैंस से वादा करती हूँ कि आने वाले दिनों में और भी ज्यादा काम करुँगी।

    डीजे कवलजीत  यह बातें बताई गई तो उन्होंने इसके जवाब में केवल ‘नो कमेंट’ कहा और यह भी कहा कि वह अपने वकील से बात करेंगे लेकिन इसके बाद उनका कोई जवाब नहीं आया।

    यह भी पढ़ें: लोकसभा 2019 के चुनावों में सनी देओल की जीत के लिए पीएम मोदी ने दी मज़बूती

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *