Sun. Jul 21st, 2024
    sunny deol pm modi

    रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरदासपुर लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार सनी देओल से मुलाकात की। जाहिर है, पीएम उनके लिए जोर दे रहे हैं और अपने समझौते को व्यक्त करने के लिए उन्होंने, ‘गदर: एक प्रेम कथा’ के प्रसिद्ध संवाद का इस्तेमाल किया,जो “हिंदुस्तान जिंदाबाद है, था और रहेगा।” है।

    सोशल मीडिया पर उनके साथ एक तस्वीर साझा करते हुए, पीएम मोदी ने लिखा है कि, ” सनी देओल के बारे में जो बात मुझे भाति है, वह है एक बेहतर भारत के लिए उनकी विनम्रता और गहरी लगन।

    हम दोनों सहमत हैं कि- हिन्दुस्तान जिंदाबाद है, था और रहेगा!”

    सनी देओल सोमवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे और केंद्रीय मंत्री वीके सिंह और शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल और अभिनेता-भाई बॉबी देओल के साथ आने की संभावना है।

    https://www.instagram.com/p/Bwy5_QsFJtp/

    देओल ने पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में शनिवार को जैसलमेर में भाजपा के लिए एक रोड शो किया था। उन्होंने गुरदासपुर के पूर्व सांसद विनोद खन्ना को उनकी पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि भी दी।

    अभिनेता ने ट्वीट किया था कि, “मैं उनके (खन्ना) द्वारा शुरू किए गए कार्यों को आगे बढ़ाने के लिए गुरदासपुर आ रहा हूं। मैं सभी का आशीर्वाद चाहता हूं।”sunny deol pm modi 1

    राजनीति में शामिल होने के सनी के फैसले की बात करें तो इसकी घोषणा पिछले सप्ताह की गई थी। धर्मेंद्र और हेमा मालिनी के बाद राजनीति में कदम रखने वाले देओल परिवार से सनी तीसरे सदस्य हैं।

    उनके पिता ने 2004 से 2009 तक बीकानेर लोकसभा सीट का प्रतिनिधित्व किया था जबकि हेमा मालिनी मथुरा से भाजपा की सांसद हैं। वरिष्ठ अभिनेत्री उत्तर प्रदेश के उसी निर्वाचन क्षेत्र से फिर से चुनाव की मांग कर रही हैं।

    यह भी पढ़ें: शाहरुख़ खान जून में नहीं करेंगे अपनी अगली फिल्म की घोषणा, बोले “मेरा दिल नहीं कर रहा”

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *