Thu. Dec 8th, 2022
    निर्देशक एसएस राजामौली से विनती कर आलिया भट्ट को मिला फिल्म "RRR" को किरदार

    बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों अपने करियर की उड़ान पर हैं। अभिनेत्री जिन्होंने अतीत में कई शानदार प्रदर्शन दिए हैं, वह इन दिनों सभी बड़े निर्देशक के साथ फिल्में कर रही हैं जिसमे बाहुबली जैसी सबसे बड़ी भारतीय फिल्म देने वाले निर्देशक एसएस राजामौली भी शामिल हैं। उनकी फिल्म “RRR” में आलिया भी एक अहम किरदार निभाने वाली हैं। फिल्म बड़ी है और निर्देशक भी इसलिए आलिया ने बताया कि उन्हें ये फिल्म कैसे मिली।

    PTI को हाल ही में दिए इंटरव्यू में, आलिया ने खुलासा किया कि एयरपोर्ट पर उनकी टक्कर राजामौली से हो गयी और उनसे फिल्म का हिस्सा बनने के लिए भींख मांगी। उनके मुताबिक, “मैं एक एयरपोर्ट पर राजामौली सर से टकरा गयी थी और मैंने उनसे विनती की कि उनके पास (मेरे लिए) जो भी किरदार है वह मैं करुँगी। तब तक उन्होंने महिला-पात्र को कास्ट नहीं किया था। उन्होंने कहा कि वह वैसे भी मेरी समयसीमा के बारे में बात कर रहे थे। इसलिए मैंने उनसे कहा कि जो भी समय सीमाएं हैं, मैं इसे करवा दूंगी। हमने इसे कर दिया।”

    ALIA BHATT

    आलिया ने तेलेगु भाषा की क्लास लेनी भी शुरू कर दी है ताकि वह फिल्म में अपने डायलाग को खुद डब कर सकें। इस बारे में बात करते हुए उन्होंने डेक्कन क्रॉनिकल को बताया-“यह एक चुनौती है, हां, मैं इससे इनकार नहीं कर सकती। तेलुगु सीखने के लिए एक कठिन भाषा है। लेकिन यह एक बहुत ही अभिव्यंजक भाषा है। मैं भाषा की बारीकियों को समझना चाहती हूँ, क्यों कुछ शब्दों का उच्चारण उस तरह से किया जाता है जैसे वे हैं, और वे क्या संदेश देते हैं। तभी मैं अपने किरदार की भावनाओं को व्यक्त कर सकुंगी।”

    आलिया भट्ट के अलावा, फिल्म में राम चरण, जूनियर एनटीआर और अजय देवगन भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म अगले साल 30 जून को रिलीज़ होगी।

    RRR

    इन दिनों अभिनेत्री अयान मुख़र्जी निर्देशित फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ पर काम कर रही हैं जिसमे उनके साथ उनके बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन भी अहम किरदार निभाते दिखाई देंगे। फिल्म इस साल 20 दिसम्बर को रिलीज़ हो रही है।

    https://youtu.be/E2oWgXsICxU

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *