Sat. Feb 4th, 2023
    आलिया भट्ट ने फिल्म "ब्रह्मास्त्र" में रणबीर कपूर के साथ कास्ट होने के लिए किया था अयान मुख़र्जी से निवेदन

    इस साल का अंत एक धमाकेदार साइंस-फिक्शन फिल्म से होने वाला है। अयान मुख़र्जी के निर्देशन में बनी इस फिल्म का नाम “ब्रह्मास्त्र” है जिसमे अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अक्किनेनी नागार्जुन और मौनी रॉय भी अहम भूमिका में नज़र आएंगे। लेकिन क्या आपको पता है कि इस फिल्म के लिए आलिया पहली पसंद नहीं थी। इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में, आलिया ने खुलासा किया कि उन्होंने फिल्ममेकर से फिल्म में रणबीर के विपरीत कास्ट होने के लिए निवेदन किया था।

    उनके मुताबिक, “ब्रह्मास्त्र का विचार बहुत पहले आया था जब अयान ने ‘यह जवानी है दीवानी’ खत्म ही की थी। मैं उनके साथ काम करना चाहती थी और मैंने हमेशा रणबीर के साथ भी काम करना चाहा है। मैंने अयान से निवेदन किया कि कृपया मुझे उनके साथ कास्ट कर ले।”

    https://youtu.be/E2oWgXsICxU

    आलिया ने आगे ये भी खुलासा किया कि वह रणबीर की डेब्यू फिल्म ‘सावरिया’ से ही उनकी फैन थी और उनसे अभिनय की प्रक्रिया सीखना चाहती थी।

    उन्होंने कहा-“रणबीर के साथ, यह पूरी तरह से अलग अनुभव है क्योंकि मैंने हमेशा उनकी प्रशंसा की है। वह मेरे पसंदीदा अभिनेता हैं जबसे उन्होंने डेब्यू किया है। वह हमेशा मेरे पसंदीदा रहेंगे क्योंकि वह इतने ईमानदार और सहज हैं। जब मैंने उनके साथ काम करना शुरू किया, तो मैं सोच रही थी कि मैं उनके अभिनय की प्रक्रिया को समझूंगी, लेकिन कोई प्रक्रिया नहीं है। वह मेरे जैसे हैं, वह कैमरे के सामने अभिनय करते हैं, और अचानक कैमरे से दूर, वह चॉकलेट खाते हुए, या बातचीत करते हुए, या यह जानते हुए दिखते हैं कि आज की गॉसिप क्या है। वह बहुत मेहनती हैं, इतना सहज हैं और यही खूबसूरती है।”

    brahmastra

    ranbeer-aliya

    फिल्म इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज़ हो रही है। फिल्म का निर्माण करण जौहर के धरमा प्रोडक्शन तले हुआ है।

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *