Sat. Feb 4th, 2023
    ब्रह्मास्त्र: आलिया भट्ट ने बताया किस कारण प्रयागराज में लांच हुआ फिल्म का आधिकारिक लोगो

    जबसे फिल्म “ब्रह्मास्त्र” की घोषणा हुई है, तब से ही फिल्म कई कारणों की वजह से सुर्खियों में बनी हुई है। पहला तो ये कि फिल्म एक साइंस-फिक्शन फिल्म होगी जो बॉलीवुड में कम ही देखने को मिलती है। दूसरा ये कि फिल्म में रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन और आलिया भट्ट जैसे सुपरस्टार पहली बार स्क्रीन साझा कर रहे हैं। और फिर दोबारा फिल्म ने सुर्खियां तब बनाई जब इसके लोगो को ड्रोन द्वारा कुम्भ मेला में लांच किया गया था।

    आलिया भट्ट इन दिनों, अपनी आगामी फिल्म ‘कलंक‘ के प्रचार में व्यस्त हैं। एक इंटरव्यू के दौरान, उन्होंने फिल्म “ब्रह्मास्त्र” के ऊपर भी बात की। उन्होंने कहा कि लोगों के बीच ग़लतफहमी है कि ये एक सुपरहीरो फिल्म है जबकि ये एक फैंटसी ड्रामा है। उन्होंने ये भी कहा कि फिल्म उन्हें वैश्विक स्तर पर एक स्थान दिलवा सकती है।

    https://www.instagram.com/p/Bulx9mxHZeV/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/BulxymwHUPD/?utm_source=ig_web_copy_link

    उन्होंने आगे समझाया कि जैसे जैसे फिल्म का प्लॉट खुलता जाएगा, सब को पता चल जाएगा कि लोगो को प्रयागराज में ड्रोन के माध्यम से क्यों लांच किया गया। इसके पीछे एक बड़ा कारण यह था कि फिल्म में बहुत सारी पौराणिक कथाएं शामिल हैं और उन्होंने सोचा कि यह उस जगह से शुरू करना सबसे अच्छा रहेगा जहां महाभारत और रामायण के प्रमुख भागों ने हिस्सा लिया।

    अयान मुख़र्जी द्वारा निर्देशित फिल्म ट्राइलॉजी का पहला भाग है जिसका निर्माण करण जौहर ने किया है। फिल्म में अक्किनेनी नागार्जुन, मौनी रॉय और सौरव गुर्जर भी अहम किरदार में नज़र आएंगे। फिल्म इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज़ हो रही है।

    https://www.instagram.com/p/Bup5Ssvnh2B/?utm_source=ig_web_copy_link

    इस दौरान, आलिया की आगामी फिल्म ‘कलंक’ भी धरमा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी है। अभिषेक वर्मन द्वारा निर्देशित फिल्म में वरुण धवन, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा भी मुख्य किरदार निभाते दिखाई देंगे। फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज़ हो रही है।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *