Tue. May 21st, 2024
    दीपिका रणबीर

    दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक है। दोनों जब जब किसी प्रोजेक्ट के लिए साथ आते हैं तो धमाल मचना तो लाज़मी ही होता है। दोनों ने पहले ‘बचना ए हसीनो’, ‘यह जवानी है दीवानी’ और ‘तमाशा’ में साथ काम किया हुआ है। और खबरों के मुताबिक, दोनों जल्द अपनी चौथी फिल्म के लिए भी साथ आने वाले हैं।

    मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, दीपिका और रणबीर, निर्देशक लव रंजन की अगली फिल्म में दिखाई देंगे। पहले, प्रकाशन ने कहा था कि फिल्म बहुत बड़ी एक्शन-थ्रिलर फिल्म है जिसमे अजय देवगन भी अहम किरदार में दिखाई देंगे।

    इस बारे में बात करते हुए, एक सूत्र ने बताया-“दीपिका फ़िलहाल अपने पहले प्रोडक्शन ‘छपाक’ में व्यस्त हैं, जिसकी शूटिंग राजधानी में हो रही है, जबकि अजय ‘तान्हाजी:द अनसंग वारियर’ की शूटिंग खत्म कर रहे हैं और रणबीर ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘शमशेरा’ में संघर्ष कर रहे हैं। हालांकि, फिल्म केवल साल के अंत में ही शुरू हो पाएगी जब तक वह लोग अपनी प्रतिबद्धताएं पूरी कर लेंगे।”

    https://www.instagram.com/p/Bvao-MEAT56/?utm_source=ig_web_copy_link

    जबकि, फिल्म का शीर्षक अभी तक तय नहीं किया गया है, मेकर्स ने रिलीज़ डेट पर ताला लगा दिया है। कुछ दिनों पहले, व्यापार विश्लेषक तरन आदर्श ने साझा किया था कि फिल्म 2020 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज़ होगी।

    इसके अलावा, पिछला साल दोनों दीपिका और रणबीर के लिए ही बेहद खास रहा था। जहाँ एक तरफ, दोनों ने ब्लॉकबस्टर फिल्में-‘पद्मावत’ और ‘संजू’ दी, वही दूसरी तरफ दोनों की व्यक्तिगत ज़िन्दगी भी अच्छी रही थी। दीपिका ने अपने बॉयफ्रेंड रणवीर सिंह से शादी कर एक नयी ज़िन्दगी की शुरुआत की, तो रणबीर ने भी आलिया भट्ट को डेट करने की पुष्टि की।

    काम की बात की जाये तो, रणबीर पहली आलिया के साथ स्क्रीन साझा करने वाले हैं। अयान मुख़र्जी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में दोनों अमिताभ बच्चन, अक्किनेनी नागार्जुन और मौनी रॉय के साथ दिखाई देंगे। वही दूसरी तरफ, दीपिका इन दिनों मेघना गुलज़ार निर्देशित फिल्म ‘छपाक’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। तेजाब हमले की पीड़ित लक्ष्मी अग्रवाल की ज़िन्दगी पर बनी इस फिल्म में विक्रांत मस्से भी नज़र आयेंगे।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *