Tue. Mar 5th, 2024
    अगर आलिया खुश है तो मैं भी खुश हूँ: रणबीर कपूर के साथ आलिया भट्ट के रिश्ते पर बोली माँ सोनी राजदान

    आलिया भट्ट के लिए इन दिनों अच्छा वक़्त चल रहा है। जहाँ एक तरफ, वह एक के बाद एक हिट फिल्म देकर और भी दोगुनी गति से फिल्में साइन करे जा रही हैं, वही दूसरी तरफ उनकी व्यक्तिगत ज़िन्दगी भी इन दिनों खुश चल रही है। आलिया इन दिनों रणबीर कपूर को डेट कर रही हैं और दोनों को अक्सर एक-दूसरे पर प्यार लुटाते हुए देखा गया है।

    एक एंटरटेनमेंट पोर्टल से बात करते हुए, आलिया की माँ सोनी राजदान ने करियर विकल्प, रणबीर और बाकि चीज़ो पर खुल कर बाते की। जब उनकी कामयाबी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह उन पर बहुत गर्व महसूस करती हैं। और जब बात रणबीर की आई तो उन्होंने कहा कि ये उनकी व्यक्तिगत ज़िन्दगी है और रणबीर अच्छे लड़के हैं।

    https://www.instagram.com/p/BvYoQwBDSxn/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/BvYZ5nVFitH/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/BvYYlYdle81/?utm_source=ig_web_copy_link

    हालांकि, उन्होंने आगे कहा कि आलिया ने अतीत में जिन्हें भी डेट किया और भविष्य में जिन्हें भी डेट करेंगी, वह उनकी पसंद है और उनकी ज़िन्दगी है और वह हमेशा आलिया का समर्थन करेंगी। उन्होंने ये भी बताया कि व्यक्तिगत ज़िन्दगी पर सबके सामने बात करना उन्हें सही नहीं लगता। उनके मुताबिक, “माँ होने के नाते, मैं बस खुश हूँ अगर वो खुश है।”

    कुछ दिनों पहले जब फिल्मफेयर अवार्ड्स का आयोजन हुआ था वहा दोनों ने खुलकर अपने प्यार का इजहार किया। जब आलिया को फिल्म ‘राज़ी’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिला था तो उन्होंने रणबीर को खास बुलाया और साथ ही कहा कि वह उनसे बहुत प्यार करती हैं। वही दूसरी तरफ, जब रणबीर को फिल्म ‘संजू’ के लिए बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिला था तो उन्होंने अपने बगल में बैठी आलिया को किस किया था।

    https://www.instagram.com/p/BvXbdy-DLSU/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/BvXb027DL09/?utm_source=ig_web_copy_link

    दोनों जल्द फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी साथ नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म से ही दोनों का प्यार परवान चढ़ा था। अयान मुख़र्जी निर्देशित फिल्म में अमिताभ बच्चन, अक्किनेनी नागार्जुन और मौनी रॉय भी अहम किरदार में दिखाई देंगे। फिल्म इस साल क्रिसमस पर रिलीज़ हो रही है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *