Mon. Jul 22nd, 2024
    रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण कर सकते हैं 2020 में यूएस की यात्रा

    कुछ दिन पहले हुए फिल्मफेयर अवार्ड्स के दौरान, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण एक साथ बैठे नज़र आये थे और उन दोनों जोड़ियो के बीच होने वाला सम्बन्ध देखने लायक था। दोनों आपस में बहुत बातचीत और हंस गा रहे थे।

    और अब मुंबई मिरर की रिपोर्ट का यकीन किया जाये तो, ये चारों साथ में एक लम्बी यात्रा पर निकलने वाले हैं। प्रकाशन ने दावा किया है कि इन चारों बॉलीवुड सुपरस्टार को यूएस शोकेस टूर का प्रस्ताव मिला है जिसके तहत ये लोग 2020 में न्यू यॉर्क, न्यू जर्सी, शिकागो और यूएस की कुछ अन्य शहरों का भी दौरा करेंगे। और रिपोर्ट के मुताबिक, इन चारों ने इस प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया है।

    https://www.instagram.com/p/BvYbdtllbaf/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/BvYbUczlQKs/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/BvYh7MvFdCD/?utm_source=ig_web_copy_link

    अगर ये सच हुआ तो, रणबीर, आलिया, दीपिका और रणवीर के लिए जीवन भर का अनुभव होगा। चारों आपस में बहुत सहज नज़र आते हैं और ये यात्रा दोनों जोड़ियो के बीच करीबियां और बढ़ा देगी। और उनके चाहनेवालों के लिए भी ये देखने वाला प्रोजेक्ट होगा जिसमे उनके चारो पसंदीदा बॉलीवुड सितारें एक साथ विदेश की सड़को पर घुमते नज़र आयेंगे।

    जबकि, दीपिका और रणबीर शुरुआती दिनों में एक-दूसरे को डेट करते थे और दोनों ने फिल्म ‘बचना ए हसीनो’, ‘यह जवानी है दीवानी’ और ‘तमाशा’ में साथ काम किया हुआ है, आलिया और रणवीर की भी हाल ही में आई फिल्म ‘गली बॉय’ को बहुत सराहना मिली थी।

    अब काम की बात की जाये तो, रणबीर और आलिया की इस साल क्रिसमस के मौके पर अयान मुख़र्जी निर्देशित फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ रिलीज़ हो रही है जिसमे उनके साथ अमिताभ बच्चन, अक्किनेनी नागार्जुन और मौनी रॉय भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे।

    जबकि, दीपिका और रणवीर इन दिनों अपनी अपनी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। दीपिका इन दिनों, मेघना गुलज़ार निर्देशित फिल्म ‘छपाक’ की शूटिंग कर रही हैं जिसमे उनके साथ विक्रांत मस्से दिखाई देंगे।

    और रणवीर सिंह फिल्म ’83’ की शूटिंग कर रहे हैं जो भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव की बायोपिक है। फिल्म का निर्देशन कबीर खान कर रहे हैं।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *