Fri. Jun 21st, 2024
    इस कारण अजय देवगन की फिल्म "तान्हाजी:द अनसंग वारियर" की बदली रिलीज़ डेट

    अजय देवगन और सैफ अली खान इन दिनों, अपनी आगामी फिल्म “तान्हाजी:द अनसंग वारियर” की शूटिंग में व्यस्त हैं। ये एक एतिहासिक फिल्म है जो 17 वीं शताब्दी के मराठा योद्धा की ज़िन्दगी पर आधारित होगी जिन्होंने 1670 के युद्ध में शिवाजी महाराज की सेना का नेतृत्व कर मुगलों के खिलाफ जीत हासिल की थी।

    ओम राउत द्वारा निर्देशित फिल्म की शूटिंग इस साल जून में खत्म हो जाएगी। पहले फिल्म 22 नवम्बर को रिलीज़ होने वाली थी मगर मेकर्स ने हाल ही में इसकी रिलीज़ डेट बढ़ा कर अगले साल 10 जनवरी कर दी है। और ऐसा कहा जा रहा है कि ऐसा करने के पीछे फिल्म का व्यापक VFX है।

    DNA को सूत्र ने बताया-“भले ही ‘तान्हाजी’ की शूटिंग तीन महीने में खत्म होनी है, फिल्म में व्यापक VFX है। ये देखते हुए कि ये अजय का जुनूनी प्रोजेक्ट है और उनकी कंपनी NY VFXवाला सारे इफेक्ट्स बना रही है, उन्हें पता है कि अगर कुछ भी जल्दबाजी में हुआ तो दर्शक तुरंत ही पकड़ लेंगे। इसलिए, वह अंतर-राष्ट्रीय VFX भव्यता के सममूल्य पर तकनीकी नजाकत के साथ एक परफेक्ट प्रोडक्ट चाहेंगे।’

    सूत्रों ने आगे बताया कि मेकर्स पहले फिल्म की रिलीज़ के लिए गणतंत्र दिवस अवकाश पर विचार कर रहे थे। हालांकि, चूँकि 26 जनवरी को रविवार है इसलिए उन्होंने सोचा कि इससे फिल्म के व्यापार को मदद नहीं मिलेगी।

    उनके मुताबिक, “जब अजय फिल्म को टालने पर विचार कर रहे थे तो उन्होंने और उनके सहयोगियों ने गणतंत्र दिवस वीकेंड पर भी विचार किया था। लेकिन चूँकि उस दिन रविवार है, उन्हें लगा कि अगर उन्होंने पीरियड एक्शन ड्रामा 24 जनवरी को रिलीज़ कर दी तो उससे नंबर नहीं बढ़ेंगे। इसलिए इतना सोच-विचार के बाद, वह 10 जनवरी पर मान गए।”

    अजय को आखिरी बार फिल्म ‘टोटल धमाल’ में देखा गया था जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *