Sun. Jun 23rd, 2024
    saif-kareena-taimur

    करीना कपूर खान और सैफ अली खान का बेटा तैमुर अली खान एक ऐसे इकलौते स्टार-किड जिनकी फैन फोल्लोविंग किसी बड़े स्टार से भी ज्यादा होगी। ना उनके केवल सोशल मीडिया पर कई फैन क्लब हैं, बल्कि उनसे प्रेरित गुड्डा और कूकीज भी मार्किट में आ गयी हैं। मगर अब लग रहा है कि उनकी फैन फोल्लोविंग केवल आम जनता तक ही सीमित नहीं हैं, कई बॉलीवुड सेलेब्रिटी भी हैं जो तैमुर के दीवाने हैं।

    हाल ही में, पंजाबी गायक और अभिनेता दिलजीत दोसांझ ने अपने सोशल मीडिया पर एक स्टोरी डाली जो नवाबों को समर्पित थी। उनकी तस्वीर में, करीना, सैफ और तैमुर नज़र आ रहे हैं। स्टोरी में दिलजीत ने लिखा-“सुपरस्टार के साथ सबसे कूल जोड़ी।”

    दिलजीत ने करीना के साथ फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ में काम किया हुआ है और फिर फिल्म ‘गुड न्यूज़’ में दिखाई देंगे। इस फिल्म में, अक्षय कुमार और कियारा अडवाणी भी नजर आयेंगे।

    हाल ही में, दिलजीत ने दिल्ली के मैडम तुसाद में अपने वैक्स स्टेचू का अनावरण किया था। ये पिछले महीने होना था मगर पुलवामा आतंकी हमले के बाद, उन्होंने रिलीज़ की तारिख आगे बढ़ा दी। उन्होंने ट्वीट किया था-“हमारे जवान राष्ट्र को बचाने के लिए लड़ रहे हैं। हम अपने सैनिकों के साथ खड़े हैं। राष्ट्र में बढ़ते तनाव के बीच, मैडम तुसाद वैक्स स्टेचू को लांच को आगे बढ़ा दिया गया है।”

    https://www.instagram.com/p/BvgM7IcFJI_/?utm_source=ig_web_copy_link

    काम की बात की जाये तो, दिलजीत फ़िलहाल टीवी सिंगिंग रियलिटी शो ‘राइजिंग स्टार’ जज कर रहे हैं। शो में उनके साथ नीति मोहन और शंकर महादेवन भी जज की भूमिका निभाते दिखाई देते हैं।

    जहाँ करीना, फिल्म ‘गुड न्यूज़’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, सैफ भी ओम राउत की फिल्म ‘तान्हाजी:द अनसंग वारियर’ की शूटिंग कर रहे हैं जिसमे उनके साथ अजय देवगन अहम किरदार में दिखाई देंगे।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *