Fri. Jun 21st, 2024
    गर्भावस्था के बाद बॉडी शेमिंग करने वालो को समीरा रेड्डी का जवाब: हर कोई करीना कपूर खान की तरह नहीं हो सकता

    ऐसी खबरें आती रहती हैं कि किसी बॉलीवुड अभिनेत्री को माँ बनने के बाद, उनके वजन के लिए ट्रोल किया गया हो। कुछ दिनों पहले, नेहा धूपिया को भी उनके वजन के लिए ट्रोल किया गया था जिसका उन्होंने मुँह-तोड़ जवाब दिया और ऐसे ही हाल ही में, एक और बॉलीवुड अभिनेत्री ने बॉडी शेमिंग करने वाले ट्रोलर को जवाब दिया है।

    अभिनेत्री समीरा रेड्डी जो इन दिनों अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने के लिए तैयार हैं, उन्होंने इन ट्रोलर को कड़ा पलटवार दिया है। उन्होंने कहा-“कुछ सेक्सी महिलाएं होती हैं जैसे करीना कपूर जो बिलकुल हॉट बनकर बाहर निकलती हैं और वही दूसरी तरफ, मेरे जैसे लोग होते हैं जिन्हें वक़्त लगता है।”

    https://www.instagram.com/p/Bu3HQIPnRns/?utm_source=ig_web_copy_link

    मुंबई में एक समारोह के दौरान, ट्रोल के ऊपर समीरा ने कहा-“मैं ट्रोलर से पूछना चाहती हूँ: क्या आपकी माँ हॉट थी, जब आप पैदा हुए थे? ये शर्मनाक है। गर्भावस्था एक प्राकृतिक प्रक्रिया है। ये कितनी खूबसूरत है। पहले बच्चे के दौरान, मुझे वजन कम करने में वक़्त लगा था। शायद दूसरे बच्चे के दौरान भी वक़्त लगे। लेकिन जो सबसे महत्वपूर्ण है वह है खुद को गले लगाना। और सभी ट्रोल के लिए: कहलो जो कहना है, मुझे लगता है कि मेरे पास महाशक्ति है, मैं एक बच्चे को जन्म दे रही हूँ।”

    गर्भावस्था पर अभिनेत्री ने आगे कहा-“मेरी पहली गर्भावस्था के दौरान, मैं बहुत शर्मीली थी और बहुत सी चीजों के बारे में सोचती थी मगर अब मुझे सब कुछ अलग लगता है। मुझे याद है कि पहली गर्भावस्था के दौरान मैं खुद को बहुत ढकती थी लेकिन अब मैं ऐसा नहीं करती। मैं गर्भवती होते हुए भी हॉट लग सकती हूँ। तो ये केवल मानसिकता की बात है।”

    समीरा ने अक्षी वर्दे के साथ 2014 में शादी की थी। उन्होंने 2015 में अपने पहले बच्चे को जन्म दिया जिसके बाद उन्होंने फिल्मी करियर को अलविदा कह दिया था।

    https://www.instagram.com/p/Bu5m4iqnnkq/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/Bux-Essn-wb/?utm_source=ig_web_copy_link

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *