Fri. Sep 30th, 2022
    करीना कपूर खान ने दिया ट्रोल का जवाब: सैफ अली खान कौन होते हैं मुझे बिकिनी पहनने से रोकने वाले?

    करीना कपूर खान बॉलीवुड की सबसे हॉट अभिनेत्री में से एक हैं। तैमूर अली खान की माँ अगर आज भी चाहे तो कई नयी अभिनेत्रियों को टक्कर दे सकती हैं। अपनी डिलीवरी के तुरंत बाद, उन्होंने अपना वजन घटाया और फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ की शूटिंग शुरू कर दी। उनको ये करने में उनके पति सैफ अली खान ने समर्थन दिया।

    सैफ ने हर मोड़ पर अपनी पत्नी का साथ दिया है। फिर भी, लोगों को लगता है कि उन्हें आदर्श रूप से करीना को नियंत्रित करना चाहिए; कम से कम जिस तरह से वह कपड़े पहनती है …

    https://www.instagram.com/p/BrkXtXyHzj4/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/BnQeLKenJYH/?utm_source=ig_web_copy_link

    बेबो हाल ही में, अरबाज़ खान के नए चैट शो “क्विक हील पिंच बाय अरबाज़ खान” पर नज़र आई जहाँ उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल पढ़ने के लिए कहा गया। उस सेगमेंट के दौरान, उन्होंने एक टिपण्णी पढ़ी-‘बाढ़ में जाओ सैफ अली खान। शर्म नहीं आती कि अपनी पत्नी को बिकिनी पहनने दे रहे हो।’

    ज़ाहिर है करीना इसे सुनने वाली नहीं थी और तुरंत जवाब दिया-“सैफ कौन होते है मुझे बिकिनी पहनने से रोकने वाले? मुझे नहीं लगता हमारा रिश्ता ऐसा है कि सैफ कभी मुझे कहेंगे कि तुम बिकिनी क्यों पहन रही ही या ये सब चीज़े क्यों कर रही हो? मुझे बिलकुल भी ऐसा नहीं लगता। मुझे लगता है कि हम एक बहुत ही जिम्मेदार रिश्ता साझा करते हैं। वह मुझ पर भरोसा करते हैं और अगर मैंने बिकनी पहनी है, तो जाहिर है कि मैं किसी कारण से इसे पहन रही हूँ , मैं दुबकी लगा रही हूँ।”

    इस दौरान, करीना ने ये भी बताया कि कैसे लोग सेलेब्रिटी की भावनायों की कद्र नहीं करते। उनके मुताबिक, “हमारे पास भी दिल है, हमारी भी भावनाएं हैं।” उन्होंने ये भी कहा कि सोशल मीडिया की टिपण्णी प्रभाव डालती हैं और किसी के लिए ऐसे टिपण्णी करना सही नहीं है अगर वे सामने वाले को निजी तौर पर नहीं जानता है तो।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.