दा इंडियन वायर » समाचार » पुलवामा शहीदों को सलामी गीत के जरिये रणबीर कपूर, आमिर खान और अमिताभ बच्चन ने श्रद्धांजलि दी
मनोरंजन समाचार

पुलवामा शहीदों को सलामी गीत के जरिये रणबीर कपूर, आमिर खान और अमिताभ बच्चन ने श्रद्धांजलि दी

इस साल वैलेंटाइन दिवस के मौके पर, जम्मू और कश्मीर के पुलवामा जिले में हमारे 40 से ज्यादा सीआरपीएफ जवान शहीद हो गए थे। ये हमला पाकिस्तान आधारित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने करवाया था। इसके बाद जब भारतीय वायु सेना ने पाकिस्तानी आतंकी ठिकानो को उड़ा दिया तो भारत और पाकिस्तान के बीच काफी तनाव बढ़ गया।

तो अब शहीद हुए जवानों को याद करते हुए बॉलीवुड सुपरस्टार रणबीर कपूर, आमिर खान और अमिताभ बच्चन ने सीआरपीएफ के साथ सहयोग करके एक सलामी गीत तैयार किया गया है। सीआरपीएफ के ट्वीट के अनुसार, गीत का नाम “तू देश मेरा” होगा। उन्होंने तीनो अभिनेताओं के शूट की तसवीरें भी पोस्ट की।

amitabh bachchan

amir khan

ranbir kapoor

तीनो गीत के लिए सफ़ेद पोशाक में नज़र आ रहे हैं। उनके लुक देखकर लग रहा है कि इस भावुक गीत में शांति और शोक के तत्व भी शामिल होंगे। ट्वीट में लिखा था-“पुलवामा के शहीदों के लिए बनाये गए सलामी गीत ‘तू देश मेरा’ के लिए अमिताभ बच्चन, आमिर खान और रणबीर कपूर ने जबरदस्त काम किया है। हमारे शहीदों के प्रति समर्थन दिखाने के लिए हम आप सभी को धन्यवाद देना चाहते हैं।”

पिंकविला की खबर के अनुसार, केवल ये तीनो बॉलीवुड सुपरस्टार ही नहीं बल्कि कथित तौर पर सलमान खान, शाहरुख़ खान, वरुण धवन, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार और अजय देवगन ने भी गीत के लिए शूट किया है। हालांकि, इस बात की पुष्टि अभी तक किसी ने नहीं की है।

pulwama attack

बॉलीवुड सितारों की ना केवल भारत में बल्कि पूरी दुनिया में बड़ी पहुँच है। ये गीत ना केवल शहीदों को बल्कि उन सभी भारतीय को समर्पित हैं जो इस दुःख की घड़ी में देश और शहीदों के परिजनों के लिए आगे आये। इस हमले के बाद सभी ने उनके जाने का शोक मनाया था लेकिन इस गीत के बाद, अब सब उनकी क़ुरबानी का जश्न मनाएंगे।

केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट में कहा गया है, “अमिताभ बच्चन, आमिर खान और रणबीर कपूर ने पुलवामा के शहीदों को समर्पित श्रद्धांजलि गीत ‘तू देश मेरा’ के लिए सराहनीय काम किया है। शहीदों के प्रति समर्थन दिखाने के लिए हम आप सभी को धन्यवाद देना चाहते हैं।”

पोस्ट के साथ साझा की गई तस्वीर में तीनों अभिनेताओं ने सफेद परिधान पहन रखा है और वे शांति का संदेश दे रहे हैं।

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Advertisement